Hina Khan ने शॉर्ट ब्लू स्ट्राइप ड्रेस में दिखाया स्टाइलिश अंदाज, खूब वायरल हो रहीं Photos

हिना खान (Hina Khan) अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो खूब ध्यान खींच रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) से अपनी पहचान बनाई थी और इसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. हिना खान (Hina Khan) टीवी शो के अलावा बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया भी पर काफी एक्टिव हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती नजर आती हैं. हिना खान (Hina Khan Photos) ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जो खूब ध्यान खींच रही हैं.

विक्की कौशल ने बनाया सॉलिड बाइसेप्स, तो राजकुमार राव और अंगद बेदी ने किया ये कॉमेंट- देखें Photos

हिना खान (Hina Khan) की तस्वीरों को अब तर 4 लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. हिना खान तस्वीरों में शॉर्ट ब्लू स्ट्राइप ड्रेस में सिजलिंग पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में हिना ने शॉर्ट हेयरस्टाइल रखी है और वो ब्लैक फरी फुटवेयर में नजर आ रही हैं. उनका यह स्टाइलिश अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि हिना खान (Hina Khan) एक बार फिर से अक्षरा के रूप में  'स्टार परिवार अवार्ड्स' में परफॉर्मेंस देंगी. 

'52 गज का दामन' सॉन्ग पर इस यू-ट्यूबर ने किया ऐसा डांस, 58 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम कर चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave