Hina Khan ने मालदीव से शेयर कीं रॉकिंग Photos, एक्ट्रेस के अंदाज ने जीता फैन्स का दिल

हिना खान (Hina Khan) ने फिर मालदीव से अपनी रॉकिंग तस्वीरों को फैन्स के बीच शेयर किया है. उनकी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने के बाद बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं. हिना खान इन दिनों मालदीव (Maldives) में क्वालिटी समय गुजार रही हैं. मालदीव में रहते हुए भी हिना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव दिखाई दे रही हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने मालदीव से जुड़ी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. हिना खान (Hina Khan Photos) की इन तस्वीरें पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

हार्डी संधू के Titliaan सॉन्ग पर कशिका सिसोदिया ने झूमकर किया डांस, Video 70 लाख के पार

हिना खान (Hina Khan) को तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो कैसे रॉकिंग अंदाज में पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ब्लू कलर की ड्रेस कैरी की हुई है. हिना खान की इन तस्वीरों को अभी तक 2 लाख 78 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और यह सिलसिला जारी है. मालदीव से जुड़ी इन तस्वीरों को लेकर फैंस भी हिना खान के अंदाज की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. हिना खान ने इससे पहले भी मालदीव से अपनी तस्वीरों को शेयर कर चुकी हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बिटिया दिशानी ने ब्लैक ड्रेस में कराया फोटोशूट, खूब वायरल हो रहीं Photos

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम कर चुकी हैं.

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India