दिल से खून भी बह रहा हो तो स्माइल करें... हिना खान ने दिखाई इन दिनों जिंदगी की झलक

Hina Khan Instagram Post: स्टेज 3 कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी जिंदगी की झलक दिखाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H
नई दिल्ली:

Hina Khan Latest Instagram Post: ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी के जैसे टीवी शोज से फेमस हुईं एक्ट्रेस हिना खान स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है, जिसके बावजूद वह इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को अपना अपडेट शेयर देते हुए नजर आ रही हैं. इसी बीच उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह इन दिनों अपनी जिंदगी की झलक दिखाते नजर आ रहे हैं. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखने के बाद  सेलेब्स ही नहीं फैंस भी जरुर इमोशनल होते हुए नजर आ रहे हैं.

इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिस पर लिखा है, मुस्कुराएं, भले ही आपके दिल से खून बह रहा हो. इसके अलावा दूसरी फोटो में उन्होंने अपने पैरों की एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया, इन दिनों जिंदगी. गौरतलब है कि एक्ट्रेस का कैंसर का ट्रीटमेंट चल रहा है, जिसके चलते वह कीमो थैरेपी का दर्द झेल लग रही हैं. 

इससे पहले हौसले और उम्मीद से भरी कुछ तस्वीरें हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की थीं. जिसमें वह कार में वाइट आउटफिट में नजर आ रही थीं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा,  कीप गोइंग हनी. इस पर फैंस ने रिएक्शन दिया और खूब प्यार बरसाते हुए नजर आए. 

बता दें, हिना खान कैंसर से जूझने के बावजूद अपने काम पर ध्यान देती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने शूट करने की जानकारी फैंस को दी थी. 

Bad Newz Review: बैड न्यूज है Tripti Dimri, Vicky Kaushal और Ammy Virk की Film

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट