Hina Khan ने ठंड में Shaheer Sheikh को यूं किया था टॉर्चर, वायरल हुआ ‘बारिश बन जाना’ का Video

हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शाहीर शेख के साथ दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) का नाम टीवी की उन चंद अभिनेत्रियों में आता है, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और जिनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल ही में हिना का गाना ‘पत्थर वर्गी' रिलीज हुआ था, जो कि फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. ऐसे में हिना अब अपने फैन्स के लिए एक और म्यूजिक एल्बम ‘बारिश बन जाना (Baarish Ban Jaana)' लेकर आ रही हैं. वे जल्द ही इस एल्बम में टीवी एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के साथ दिखाई देंगी. इस गाने की शूटिंग कश्मीर में हुई है, जहां से एक्ट्रेस अपनी कई तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर रही हैं.

हिना खान (Hina Khan Video) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शाहीर शेख के साथ दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में हिना व्हाइट कलर के ऑउटफिट और उसके ऊपर एक ब्लू कलर की जैकेट डाले नजर आ रही हैं, जबकि शाहीर उनके पीछे हिना को पकड़े हुए खड़े हैं. हिना इस वीडियो में ठंड के मारे कांपते हुए देखी जा सकती हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “पोज देना और चिपकना..क्योंकि बहुत ज्यादा ठंड थी. शाहीर आपके जैकेट के लिए धन्यवाद”. जिस पर शाहीर जवाब देते हुए लिखते हैं, “यू आर वेलकम.लेकिन जैकेट उतारने के बाद मुझे भी ठंड लग रही थी”.

Advertisement

बता दें, हाल ही में हिना (Hina Khan Song) ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि कैसे उन्होंने माइनस डिग्री टेम्परेचर में इस गाने की शूटिंग की थी. हिना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि, “आइस कोल्ड बारिश और माइनस टेम्परेचर में इस तरह से हमें प्रताड़ित किया गया था. और इस महिला ने कितनी खूबसूरती से इसे ‘बारिश बन जाना' नाम दे दिया. यह देखने में काफी रिलैक्सिंग और रोमांटिक लगता है, लेकिन इसके पीछे कड़ी मेहनत है”.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article