हिना खान ने शेयर किया नया वीडियो, चेहरे पर थी मुस्कान लेकिन आंखें दिखीं नम, फैन्स बोले हिम्मत रखो

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी सेहत के बारे में अपडेट दी. हिना को देख इंटरनेट यूजर्स उनकी हिम्मत बढ़ाते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिना खान स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं. उनका इलाज मुंबई में कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है. वह कीमोथेरेपी करवा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनके स्वास्थ्य में सुधार है. वीडियो में हिना खान फ्लोरल आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसमें एक डायलॉग सुना जा सकता है जिसमें कहा गया है, "जिंदगी की सबसे खूबसूरत चीजें सिर्फ चीजें नहीं हैं. वे लोग और जगहें हैं.यादें और तस्वीरें हैं. भावनाएं और पल और मुस्कान और हंसी हैं."

उन्होंने वीडियो के कैप्शन में बैंडेज्ड हार्ट इमोजी शेयर किया. स्टोरीज सेक्शन में हिना ने स्निपेट शेयर किया और लिखा- "हीलिंग" यानी 'ठीक हो रही हूं'. एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट किया, आपकी आंखों में दर्द दिखाई दे रहा है. एक यूजर ने कहा, आपकी आंखों में दर्द, डर और बहादुरी एक साथ हैं. भगवान आपको ताकत दे. एक ने लिखा, आपकी मुस्कान में दर्द है.

Advertisement

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार के लिए मशहूर हिना ने 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 8', 'बिग बॉस 11' और 'बिग बॉस 14' में हिस्सा लिया. वह 'हैक्ड', 'विशलिस्ट' और शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' का भी हिस्सा रही हैं. उन्होंने 'भसूड़ी', 'रांझणा', 'हमको तुम मिल गए', 'पत्थर वरगी', 'बारिश बन जाना', 'मैं भी बर्बाद', 'मोहब्बत है', 'बरसात आ गई' और 'हल्की हल्की सी' जैसे म्यूजिक वीडियो में काम किया है. हिना ने हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल के साथ 'शिंदा शिंदा नो पापा' से पंजाबी फिल्म में डेब्यू भी किया था. वह जल्द ही फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में भी नजर आएंगी.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विधानसभा चुनाव की Voting से कहां बढ़ी हलचल