VIDEO: ब्रेस्ट कैंसर नहीं तोड़ पाई हिना खान की हिम्मत, जिम में वर्कआउट करती नजर आईं एक्ट्रेस

थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित टीवी एक्ट्रेस हिना खान पूरी मजबूती से बीमारी के खिलाफ लड़ रही हैं. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने हेल्थ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित टीवी एक्ट्रेस हिना खान पूरी मजबूती से बीमारी के खिलाफ लड़ रही हैं. इस दौरान वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने हेल्थ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. कैंसर के खिलाफ जंग लड़ रही हिना खान अपने पोस्ट्स के जरिए दूसरों को भी मोटिवेट कर रही हैं. हिना का ट्रीटमेंट कीमोथेरेपी सेशन्स से शुरू हो चुका है. अपने लेटेस्ट पोस्ट में हिना खान जिम में पसीने बहाते नजर आ रही है. एक्ट्रेस ने पूरी जर्नी में हौसला बनाए रखने की भी बात कही है.

वर्कआउट करती नजर आईं हिना खान

थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित हिना खान ने जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. वीडियो पोस्ट करते हुए हिना ने कैप्शन में लिखा, "वही कर रही हूं जो मैंने खुद से वादा किया था. हां, जैसा कि मैंने कहा था कि आप अच्छे दिन ढूंढ सकते हैं और उनका ज्यादा से ज्यादा फायदा उठा सकते हैं, भले ही वे कम हों. इस जर्नी को इसलिए याद रखा जाना चाहिए कि मैंने इससे क्या निकाला न कि विपरीत वजहों के लिए."
 

अल्लाह का शुक्रिया

पोस्ट में हिना खान ने अल्लाह और अपने फैंस को शुक्रिया कहा है. एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा, "मुझे यह ताकत देने के लिए अल्लाह का शुक्रिया. मैं आपके सपोर्ट और हीलिंग के लिए प्रार्थना करती हूं." पोस्ट में हिना ने अन्य कैंसर पीड़ितों के लिए लिखा, "पूरे सम्मान के साथ उन सभी से कहना चाहती हूं जो कमोबेश इसी तरह की लड़ाई से जूझ रहे हैं कि खुद को जानें, अपना रास्ता खोजें और अपने शरीर की सुनें."

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic