हिना खान ने बताया अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम, लेकिन इस सवाल ने खोल दी पोल, देखें मजेदार VIDEO

हाल में हिना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे देख हिना के फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में हिना अपने फेवरेट क्रिकेट प्लेयर के नाम का खुलासा कर रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हिना खान ने शेयर किया फनी वीडियो
नई दिल्ली:

अपनी खूबसूरती और स्टाइल से सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान के लाखों चाहने वाले हैं. टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभा कर हिना ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली. यही वजह है कि अब टीवी से दूर होने के बावजूद हिना की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. हाल में हिना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसे देख हिना के फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में हिना अपने फेवरेट क्रिकेट प्लेयर के नाम का खुलासा कर रही हैं.

हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये फनी वीडियो शेयर किया है. वीडियो में हिना बड़े ही फनी अंदाज में अपने फेवरेट क्रिकेट खिलाड़ी का नाम बताती हैं, लेकिन मजे की बात तो ये है कि उन्हें उस खिलाड़ी का पूरा नाम भी नहीं पता. वीडियो में कोई हिना से पूछता है कि ‘क्या तुम क्रिकेट देखती हो'. तो हिना जवाब देते हुए कहती हैं, ‘हां मैं देखती हूं'. इस पर सामने वाला हिना से पूछता है, ‘आपका फेवरेट प्लेयर कौन है?' हिना बोलती है, ‘पहले तुम बताओ'. सामने वाला कहता है, ‘कोहली'. इस पर हिना मुस्कुराते हुए कहती हैं, ‘मेरा तो विराट है'.

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

हिना की इस मासूमियत भरी बातें सुन उनके फैंस मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मेरे साथ एक बार एप्पल के फोन को लेकर ऐसा हुआ था, जब सामने वाले ने बताया कि एप्पल के फोन को ही आईफोन कहते हैं'. वहीं एक अन्य फैन ने फनी कमेंट करते हुए लिखा, ‘थोड़ी देर मैं बाथरूम क्या गया, दोनों अलग हो गए क्या'.

Featured Video Of The Day
Samarth: 'समर्थ दिव्यांगों को सशक्त बनाएगा': Union Minister Dr Mansukh Mandaviya