हिना खान ने ऑरेंज सूट और आंखों पर गॉगल लगाए शेयर कीं स्टाइलिश Photos, खूबसूरती के मुरीद हुए फैन्स

हिना खान (Hina Khan) की ऑरेंज सूट पहने हुए ये तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री की एक जानी-मानी अभिनेत्री हैं, जो अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस के लिए भी मशहूर हैं. हिना आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं, जो उनके फैन्स को भी खूब पसंद आती हैं. इसी क्रम में हिना खान की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जो उनके चाहने वालों को खूब भा रही हैं. हमेशा की तरह इन तस्वीरों में हिना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनका स्टाइल देखने लायक है.

हिना खान ने अपनी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ऑरेंज और व्हाइट कलर का सूट पहना हुआ है. जिस ग्रेस के साथ हिना ने सूट को कैरी किया है, उसमें वे काफी स्टाइलिश लग रही हैं. इतना ही नहीं, हिना ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए आंखों पर एक बड़ा सा गॉगल भी लगाया हुआ है. इन्हें शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन दिया है, ‘खुद से ज्यादा प्यार बेबी गर्ल'. महज कुछ देर पहले शेयर की गईं तस्वीरों पर फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है.

Advertisement

एक फैन ने हिना खान की फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आप हर आउटफिट में इतनी सुंदर कैसे दिख सकती हैं'. तो वहीं एक अन्य फैन ने लिखा है, ‘माशाअल्लाह आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं'. हिना के इस पोस्ट पर अब तक 1 लाख 55 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. आपको हिना की ये तस्वीरें कैसी लगीं, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?