हिना खान के लिए बहुत ही मुश्किल रहे पिछले कुछ दिन, एक्ट्रेस ने फैन्स से की अपील 'दुआ करो'

हिना खान ने सोशल मीडिया पर फैन्स को परेशान होते देख अपनी सेहत को लेकर एक अपडेट शेयर की. इससे पता चल रहा है कि हिना इन दिनों कितने दर्द से गुजर रही हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

हिना खान जो इस समय ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करवा रही हैं अपनी सेहत के बारे में कई अपडेट शेयर कर रही हैं. उनके फैन्स अक्सर सोशल मीडिया पर उनकी सेहत के बारे में पूछते रहते हैं. हाल ही में हिना खान ने एक्स पर एक फैन को जवाब दिया जिसने उनकी सेहत के बारे में पूछा था. अपने ट्वीट में हिना ने कहा कि पिछले कुछ दिन उनके लिए मुश्किल रहे हैं. एक्स पर एक फैन ने लिखा, “ठीक तो नहीं हूं, बस मैम की खबर मिल जाए तो सब ठीक हो जाएगा.” फैन क्लब के पोस्ट पर जवाब देते हुए हिना खान ने एक दिल को छू लेने वाला नोट पोस्ट किया. इसमें उन्होंने अपने फैन से उनके लिए दुआ करने को कहा.

हिना खान ने लिखा, “माई डियर, पिछले कुछ दिन वाकई बहुत मुश्किल रहे हैं. मैं हर गुजरते दिन के साथ बेहतर होती जा रही हूं. परेशान ना हों आप लोग. बस दुआ करें.” हिना का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और नेटिजेन्स ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. वे उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इससे पहले टाइम्स नाउ/टेली टॉक इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में हिना खान की 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की को-स्टार अशनूर कौर ने अपनी सेहत के बारे में खुलकर बात की थी.

हिना खान ने ये पोस्ट शेयर की

अशनूर कौर ने बताया कि उन्होंने हिना खान से कॉन्टैक्ट किया और उनके ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जानने के बाद उनकी सेहत के बारे में पूछा. उन्होंने कहा, "मैंने उनसे संपर्क किया. मैंने उनसे बात की. यहां तक ​​कि मेरी मां ने भी उनसे बात की. मेरी मां का हिना दी के साथ बहुत अच्छा रिश्ता है. वह बहुत मजबूत महिला हैं. वह इससे भी उबर जाएंगी और पहले से ज्यादा मजबूत होकर वापसी करेंगी."

Advertisement

कहां चल रहा है हिना खान का इलाज

हिना खान को स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला है. उनका मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में इलाज चल रहा है. प्रोफेशनल फ्रंट पर उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कसौटी जिंदगी की 2' और इसी तरह के कई शो में काम किया है. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी 8 और बिग बॉस 11 में भी हिस्सा लिया है. हिना सलमान खान के शो की फर्स्ट रनर-अप रहीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?