हिना खान और गिप्पी ग्रेवाल की पंजाबी फिल्म का आया ट्रेलर, फैंस बोले- हम ने नोट कर ली है डेट

गिप्पी ग्रेवाल के साथ हिना खान की पंजाबी फिल्म शिंदा शिंदा नो पापा का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हिना खान और गिप्पी ग्रेवाल की अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर आया सामने
नई दिल्ली:

टीवी के बाद बॉलीवुड और पंजाबी फिल्मों अपनी पहचान बनाने के लिए एक्ट्रेस हिना खान पूरी तरह तैयार हैं. दरअसल, वह पंजाबी सुपरस्टार सिंगर और एक्टर गिप्पी ग्रेवाल के साथ 2024 की अपकमिंग मूवी शिंदा शिंदा नो पापा में नजर आने वाली हैं, जिसका बीते दिनों टीजर सामने आया था. वहीं अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा है और इसमें हिना खान का अनदेखा अवतार देख फैंस ने मूवी रिलीज होने की डेट को भी सेव कर लिया है. 

शिंदा शिंदा नो पापा में गिप्पी ग्रेवाल और उनके बेटे शिंदा ग्रेवाल की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री ट्रेलर में देखने को मिल रही है. फिल्म की कहानी शिंदा की है, जो एक शरारती बच्चा और अपने पिता का जीवन कठिन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ता. वहीं फिल्म में हिना खान शिंदा की मां के रोल में नजर आ रही है. फिल्म 15 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Advertisement

ट्रेलर देखने के बाद फैंस ने कमेंट में रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, हिना खान के लिए सिर्फ. दूसरे यूजर ने लिखा, हिना खान वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं. उन्हें बॉलीवुड में अच्छी फिल्में मिलनी चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, हिना खान के स्टारडम और स्क्रीन प्रेजेंस को कोई मैच नहीं कर सकता. चौथे यूजर ने लिखा, हमने डेट सेव कर ली है. 

बता दें, हिना खान ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल से फैंस के बीच पॉपुलैरिटी हासिल कर चुकी हैं. जबकि गिप्पी ग्रेवाल को पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा जैसी मवीज के लिए जाना जाता है. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: 'द्विवेदी, त्रिवेदी, चतुर्वेदी' पर खरगे-धनखड़ में हो गई मजेदार चर्चा