हिना खान ने खुद को दी ट्रीट, तस्वीरों में दिखाया क्या खाया और क्या खरीदा की झलक

Hina Khan Latest Shopping Instagram Post: स्टेज 3 कैंसर से जूझ रही हिना खान ने खुद को ट्रीट देते हुए शॉपिंग करने का फैसला किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
H
नई दिल्ली:

Hina Khan Latest Instagram Post: हिना खान स्टेज 3 कैंसर से जूझ रही हैं. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. जहां वह फैंस को अपनी डेली लाइफ की झलक दिखा रही हैं. इसी बीच उन्होंने एक नया पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने खुद को ट्रीट देने की झलक दिखाई. 11 तस्वीरों में उन्होंने दिखाया कि क्या खाया और खरीदा है. इसे देखने को बाद फैंस और सेलेब्स रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी खुशी की दुआ कर रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में एक्ट्रेस हिना खान नियोन और ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रही है. इसके साथ उन्होंने बालों के साथ कैप वाली विग लगा रखी है. इस दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही है. फोटो में वह हॉट चॉकलेट पीती और मैकरॉन खाते दिख रही हैं. इसके अलावा उनके शॉपिंग की भी झलक दिख रही है, जिसमें महंगे महंगे ब्रांड के नेकलेस से लेकर बैग शामिल हैं. 

इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, एक अच्छी तरह से लायक इलाज में ट्रीट.. कुछ महीनों के बाद कुछ खरीदारी और हॉट चॉकलेट के लिए बाहर निकली. बस मैं, खुद को लाड़ प्यार और यह प्यार दे रही हूं. दुआ. इस पोस्ट पर राजीव अदातिया ने हार्ट इमोजी शेयर किया. जबकि फैंस ने खुशियों की दुआ की. 

गौरतलब है कि हाल ही में हिना खान के साथ काम कर चुके एक्टर शाहीर शेख उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे. जहां से एक्टर ने खूबसूरत तस्वीर शेयर की और उनके लिए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा.  

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days Complete: पहले 100 दिन का रिपोर्ट कार्ड, तीसरा कार्यकाल बनाएगा रिकॉर्ड?