हिना खान ने बताया पांच कीमोथैरेपी हो चुकी हैं, तीन अभी बाकी हैं, पिछले कुछ दिन बहुत मुश्किल रहे, दुआ करें

हिना खान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि अब तक उनकी पांच कीमोथैरेपी हो चुकी हैं और तीन अभी बाकी हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हिना खान ने अपने ब्रेस्ट कैंसर की खबर से सभी को हैरान कर दिया था. ये रिश्ता क्या कहलाता है, बिग बॉस 11 और कई दूसरे शो में अपने काम के लिए मशहूर एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बार-बार अपने इलाज के बारे में अपडेट देती रही हैं. हिना ने आज (2 सितंबर) फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैन्स के साथ एक क्विक हेल्थ अपडेट शेयर की. ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए बार-बार गायब होने के पीछे का कारण बताया. 

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपने 5 कीमो सेशन से गुजर चुकी हैं और अब केवल तीन सेशन ही बचे हैं. हिना आगे बताती हैं कि कैसे कुछ दिन उनके लिए बेहद दर्दनाक रहे हैं और कुछ दिन अच्छे रहे हैं. बिग बॉस 11 की रनर अप ने कहा, "मैंने सोचा कि मैं आपको एक क्विक लाइफ अपडेट दूं कि मेरी जिंदगी में क्या चल रहा है. मुझे पता है कि कभी-कभी मैं हर जगह से पूरी तरह से गायब हो जाती हूं और आप सब लोग बहुत परेशान हो जाते हैं के कहां गई, कैसी है, ठीक है कि नहीं लेकिन, मैं ठीक हूं, मैं ठीक हो रही हूं. मैं अपना पांचवां कीमो इन्फ्यूजन पूरा कर चुकी हूं तीन और होने बाकी हैं."

Advertisement

थोड़ा ब्रेक लेते हुए एक्ट्रेस फिर कहती हैं, "कुछ दिन मुश्किल होते हैं, बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत कठिन. कुछ दिन अच्छे होते हैं. जैसे आज एक अच्छा दिन है, मैं अच्छा महसूस कर रही हूं. मैं बेहतर महसूस कर रही हूं और यह ठीक है. कभी-कभी मैं गायब हो जाती हूं, मुझे खेद है लेकिन मुझे ठीक होने और बेहतर महसूस करने के लिए उस समय की जरूरत है. बाकी सब ठीक है. आप सब लोग दुआ करते रहें. यह एक फेज है, यह बीत जाएगा, इसे गुजरना ही है और मैं बिल्कुल ठीक हो जाऊंगी. मुझे भगवान पर पूरा भरोसा है और मैं लड़ रही हूं, मैं आपको यह बता दूं मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखना, ढेर सारा प्यार."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?