हिना खान ने कीमोथेरेपी के बाद शेयर किया पहला वीडियो, फैंस हुए इमोशनल

हिना खान को थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोज होने के बाद से ही फैंस और उनके करीबी लोग उनके लिए दुआ मांग रहे हैं. वहीं वो जिस तरह इस बीमारी से लड़ रही हैं लोग उन्हें फाइटर बता रहे हैं और उनके सपोर्ट कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
कैंसर से लड़ रही हिना खान ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिना खान को थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोज होने के बाद से ही फैंस और उनके करीबी लोग उनके लिए दुआ मांग रहे हैं. वहीं वो जिस तरह इस बीमारी से लड़ रही हैं लोग उन्हें फाइटर बता रहे हैं और उनके सपोर्ट कर रहे हैं. हिना के कीमोथेरेपी सेशन्स भी शुरू हो चुके हैं. कैंसर की बीमारी के बावजूद हिना काम कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह शूट के लिए रेडी होती दिख रही हैं.

शूटिंग के लिए तैयार हुईं हिना

वीडियो में हिना व्हाइट कलर की ड्रेस पहने, सिर पर विग लगाए, मेकअप करती दिख रही हैं. उनके मेकअप टीम के सदस्य कीमो की वजह से आए स्टिचेस को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में हिना कहती हैं कि कीमो सेशन्स शुरू होने के बाद ये मेरा पहला शूट है. मैं चीजों को सामान्य रखने की कोशिश कर रही हूं. कीमो सेशन के बाद जो निशान शरीर पर आए हैं, हम उसे छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि मैं सामान्य होकर अपना काम कर सकूं.

फैंस और दोस्तों ने बढ़ाई हिम्मत

हिना ने कुछ ही मिनटों पहले इस वीडियो को शेयर किया और घंटे भर से भी कम समय में 2.5 मिलियन लोग इसे देख चुके हैं और 1 लाख 60 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. फैंस कमेंट कर हिना की हिम्मत बढ़ा रहे है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आपको इस तरह देख कर अच्छा लग रहा है. वहीं हिना के दोस्त और एक्टर रोहन मेहरा ने लिखा, आपको सेट पर वापस देख कर बहुत अच्छा लगा. एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने कमेंट किया, आप जरूर ठीक हो जाएंगी. 

Featured Video Of The Day
Bharat Bandh: Supreme Court के फैसले के ख़िलाफ़ भारत बंद कितना कारगर? | Khabron Ki Khabar