हिना खान का ब्रेस्ट कैंसर का ऐलान करने के बाद पहला पोस्ट, बताया कैसे अवॉर्ड शो के बाद पहली कीमोथेरेपी के लिए पहुंची थी अस्पताल

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर की खबर देने के बाद पहला वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह पहली कीमोथेरेपी से पहले अवॉर्ड शो में पहुंची थीं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Hina Khan Video: हिना खान ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में ब्रेस्ट कैंसर की तीसरी स्टेज पर होने की खबर फैंस को देकर चौंका दिया था. वहीं इसके बाद अब उन्होंने पहला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि अवॉर्ड शो अटेंड करने के बाद वह पहली कीमोथैरेपी सेशन के लिए गई थीं. उन्होंने जीवन में आने वाली चुनौतियों और संघर्षों को सामान्य बनाने के लिए सचेत रूप से निर्णय लेने के लिए बताया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह पहले फोटोशूट करवा रही हैं और फिर अस्पताल के कोरिडोर में एक्ट्रेस को चलते हुए देखा जा सकता है. 

वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा, इस अवॉर्ड शो में, मुझे अपने कैंसर के बारे में पता था, लेकिन मैंने इसे सामान्य बनाने का फैसला किया - न केवल अपने लिए, बल्कि हम सभी के लिए. यह वह दिन था जिसने सब कुछ बदल दिया, इसने मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण चरणों में से एक की शुरुआत को चिह्नित किया. तो चलिए कुछ पुष्टि करते हैं. हम वही बन जाते हैं जिस पर हम विश्वास करते हैं और मैंने इस चुनौती को खुद को फिर से आविष्कार करने के अवसर के रूप में लेने का फैसला किया है. मैंने अपने टूलकिट में पॉजीटिविटी की भावना को पहले उपकरण के रूप में रखने का फैसला किया है. 

Advertisement

आगे उन्होंने लिखा, मैंने अपने लिए इस अनुभव को सामान्य बनाने का ऑप्शन चुना है और मैंने सचेत रूप से वह परिणाम प्रकट करने का निर्णय लिया है जो मैं चाहती हूं. मेरे लिए...मेरे काम की प्रतिबद्धताएं मायने रखती हैं. मेरे लिए मेरी प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती है. मैं झुकने से इनकार करती हूं. यह अवॉर्ड जो मुझे मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मिला, वह अकेले मेरी प्रेरणा नहीं थी, वास्तव में मैं इस शो में अपने आप को आश्वस्त करने के लिए शामिल हुई थी कि मैं अपने लिए निर्धारित बेंचमार्क पर खरी उतर रही हूं. माइंड से ऊपर मैटर. मैं इस कार्यक्रम में शामिल हुई और अपने पहले कीमो के लिए सीधे अस्पताल चली गई. मैं सभी से विनम्रतापूर्वक आग्रह करती हूं कि पहले अपने जीवन की चुनौतियों को सामान्य बनाएं, फिर अपने लिए लक्ष्य निर्धारित करें और उन्हें पूरा करने का प्रयास करें. चाहे कितना भी मुश्किल क्यों न हो. कभी पीछे न हटें. कभी हार न मानें.

Advertisement

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस और सेलेब्स उनके लिए हार्ट इमोजी शेयर करते हुए अपना मैसेज शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई