कैंसर के ऐलान के बाद हिना खान के पहले पब्लिक अपीयरेंस की तस्वीरें, एकता कपूर के गणपति के किए दर्शन, दोस्तों संग की खूब मस्ती 

हिना खान ने स्टेज 3 कैंसर से जूझने की जानकारी देने के बाद पहला पब्लिक अपीयरेंस दिया, जो कि प्रोड्यूसर एकता कपूर के घर पर रखी गई गणपति पूजा में था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

हिना खान, जिन्होंने कुछ समय पहले अपने स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझने की जानकारी फैंस को दी थी. वह गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन को एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, हाल ही में वह एकता कपूर के घर में रखी गई गणपति पूजा में पहंचा थीं, जो कि उनकी कैंसर का ऐलान करने के बाद पहला पब्लिक अपीयरेंस है. हालांकि एक्ट्रेस पैपराजी के कैमरे से बचती हुई नजर आईं. लेकिन सेलिबेर्शन से सामने आई इनसाइड तस्वीरों में वह दोस्तों संग खूब मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. 

एकता कपूर के घर पर रखी गई गणपति पूजा में क्रिस्टल डिसूजा, अनीता हसनंदानी, रिद्धी डोगरा, विशाल सिंह, ऋत्विक धनजानी और शाहिर शेख की वाइफ रुचिका कपूर पहुंचे थें. इस गेट टुगेदर की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. 

इसी की झलक हिना खान ने इंस्टाग्राम पर दिखाई है, जिसमें वह पिले और वाइट कलर के को ओर्ड सेट में नजर आ रही हैं. जबकि उनके साथ क्रिस्टल डिसूजा और कांची कॉल पोज देती हुई दिख रही हैं. 

गौरतलब है कि इससे पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपने गणपति सेलिब्रेशन की झलक भी फैंस को दिखाई थी, जिसमें उन्होंने मोदक की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक्स (पहले ट्विटर) लिखा, हैप्पी गणेश चतुर्थी सभी को. मोदक लवर, गणेश चतुर्थी 2024 का हैशटैग भी एक्ट्रेस ने शेयर किया है. 

बता दें कि हिना खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा के किरदार को निभाकर घर घर में पहचान बनाई थी और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई थीं. इसके बाद वह खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 11 का भी हिस्सा रहीं. जबकि कसौटी जिंदगी के में कोमोलिका के नेगेटिव किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया.  

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Congress प्रत्याशी Dan Singh पर विरोधियों का हमला, लगे कई आरोप