दर्द के बिना खा भी नहीं पा रही लेकिन... हिना खान ने मुस्कुराते हुए नई तस्वीरों के साथ यूं बयां किया दर्द

स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में दो मुस्कुराते हुए सेल्फी शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने अपना दर्द बयां किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने हाल ही में शेयर किए एक पोस्ट में बताया था कि वह अब म्यूकोसीटिस नाम की बीमारी को झेल रही हैं, जो कि कीमोथैरेपी के साइड इफेक्ट्स के कारण होता है. वहीं पोस्ट में उन्होंने बताया कि उन्हें खाने पीने में भी तकलीफ हो रही है और फैंस से कुछ सुझाव मांगे, जो उनकी मदद कर सके. लेकिन अब एक्ट्रेस ने अपनी दो मुस्कुराती हुई तस्वीरों के साथ बताया कि वह दर्द के कारण खाना भी ठीक से नहीं खा पा रही हैं. लेकिन वह इसके कारण नेगेटिव नहीं होंगी.

अपने नए पोस्ट में हिना खान ने मुस्कुराते हुए सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह ब्लू टीशर्ट और काली जैकेट के साथ सिर पर बंडाना लगाए हुए नजर आ रही हैं. इन दो तस्वीरों के साथ हिना खान ने कैप्शन में लिखा, सबकुछ चोट पहुंचाता है लेकिन स्माइल नहीं जानी चाहिए हैं ना? बहुत सारी प्रॉब्लम हैं, दर्द के कारण खाना ठीक से नहीं खा पा रही हूं लेकिन यह नेगेटिव होने के कारण नहीं हो सकता. मैंने स्माइल और खुद को हौंसला देने का फैसला किया है. मैं अपने आप से कहती हूं कि यह सब खत्म हो जाएगा और इससे निकल जाएंगे (इंशाअल्लाह). एक स्माइल एक वक्त पर. दुआ. 

Advertisement

इस पोस्ट को देखते ही ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनकी ऑनस्क्रीन बेटी नायरा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने तीन हार्ट इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया. एक्ट्रेस सुनीता राजवर ने लिखा, आपको कोई नहीं रोक सकता माय लव. इसके अलावा दीपिका सिंह ने लिखा, इतने दर्द में होने के बावजूद आपने अपनी पॉजिटिविटी और ताकत से दूसरों को प्रेरित करना चुना. आपके जैसा कोई नहीं है. आपके जल्द ठीक हो इसकी प्रार्थना करती हूं. इसके अलावा फैंस ने भी एक्ट्रेस के जल्द ठीक होने की कामना की है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?