हिना खान ने लिया 'Don't Rush' चैलेंज, दोस्तों के साथ डांस करती आईं नजर... देखें Video

हिना खान (Hina Khan) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह इंग्लिश गाना Don't Rush पर जबरदस्त अंदाज में झूमते नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
हिना खान (Hina Khan) ने इंग्लिश गाने पर किया जमकर डांस
नई दिल्ली:

टीवी से लेकर वेब सीरीज तक अपनी अलग पहचान बनाने वाली हिना खान (Hina Khan) ने अपने काम से तो लोगों का दिल जीता ही है, साथ ही वह अपने स्टाइल और अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंग्लिश गाना Don't Rush पर जबरदस्त अंदाज में झूमते नजर आ रही हैं. हिना खान ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. 

इस वीडियो मं हिना खान (Hina Khan)  बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ हैट लगाए हुए है. इस पूरे लुक में हिना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. साथ ही साथ वह जिस तरीके से इस गाने पर डांस मूव्स कर रही हैं वह देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह किसी प्रोफेशनल डांसर से कम नहीं लग रही हैं. खास बात तो यह है कि उनके इस वीडियो को लेकर फैंस के साथ-साथ टीवी कलाकार भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

Advertisement

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह नागिन के चौथे सीजन में नागेश्वरी का रोल भी करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने टीवी करियर में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की. वह बॉलीवुड फिल्म 'हैक्ड' में भी काम कर चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता