Hina Khan बनीं जादूगरनी, हवा में लहराया सेब, देखें Funny Video

हिना खान (Hina Khan) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है. उनकी गिनती खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में की जाती है. फिलहाल तो हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Hina Khan बनीं जादूगरनी
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है. उनकी गिनती खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में की जाती है. फिलहाल तो हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे जादू करती नजर आ रही हैं. उनका ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है. इस वीडियो को अभी तक 8 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

हिना बनी जादूगरनी
हिना खान (Hina Khan Video) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे जादूगरनी बनी नजर आ रही हैं. जी हां, पहले तो वे सेब को हवा में लहराती हुई नजर आती हैं, वहीं वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि वे कांटे से सेब को मुंह से पकड़ी होती हैं. फैंस को हिना के ये फनी अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

बड़े प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं हिना 
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनका हाल ही में उनका अंगद बेदी के साथ गाना 'मैं भी बर्बाद' में  नजर आईं थीं, इससे पहले हिना खान का शहीर शेख के साथ 'बारिश' सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया गया. वहीं उम्मीद जताई जा रही है कि वे अब जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट के साथ नजर आएंगी. 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीटों के लिए 12 उम्मीदवार, कौन मारेगा बाज़ी? | Hot Topic