Himanshi Khurana चाय पीते हुए अजीब तरीके से लगी हंसने, तो आसिम रियाज ने किया ये कमेंट...देखें Video

हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिस पर आसिम रियाज का भी कमेंट आया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना को पंजाब की ऐश्वर्या राय कहा जाता है. हिमांशी खुराना न केवल अपनी खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करती हैं, बल्कि उनके गाने भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. इतना ही नहीं, हिमांशी के एक्टिंग टैलेंट के भी लोग दीवाने हैं. हिमांशी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो यहां पोस्ट करते हुए देखी जाती हैं. ऐसे में उनका एक लेटेस्ट पोस्ट सामने आया है, जिसमें वे एक शख्स के साथ मजेदार एक्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं.

हिमांशी खुराना ने इस लेटेस्ट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वे बेड पर बैठी हुई हैं और चाय पी रही हैं. उनके बगल में एक शख्स भी बैठा हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों एक-दूसरे को देखने के बाद अजीब तरीके से हंसते हैं और फिर अपना काम करने लग जाते हैं. इस मजेदार वीडियो को हिमांशी के चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट्स के जरिए अपना प्यार भी लुटा रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए हिमांशी ने तीन हंसने वाले इमोजी बनाए हैं.

Advertisement

हिमांशी खुराना के इस वीडियो पर आसिम रियाज का भी कमेंट आया है. उन्होंने भी हिमांशी की पोस्ट पर हंसने वाला इमोजी बनाया है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘एक्टिंग में आपसे अच्छा कोई नहीं'. हाल ही में हिमांशी का एक वीडियो खूब पसंद किया गया था, जिसमें वे कभी खुशी कभी गम फिल्म की ‘पू' यानी करीना कपूर की नकल उतारते हुए देखी गई थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?