आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के लंदन वेकेशन की Photos वायरल, फैन्स बोले- लव यू भाभीजी...

हिमांशी खुराना ने लंदन में आसिम रियाज के साथ छुट्टियां एन्जॉय करते हुए अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज बिग बॉस 13 के ही समय से एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी किया जाता है. दोनों इस वक्त छुट्टियां मनाने के लिए लंदन गए हुए हैं. हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के साथ अपनी लंदन वाली कई तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट भी की हैं, जो उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही हैं. हिमांशी खुराना की इन तस्वीरों पर फैन्स तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

हिमांशी खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी लंदन वाली 10 तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से कई तस्वीरों में जहां वे आसिम रियाज के साथ नजर आ रही हैं, तो वहीं कई तस्वीरों में हिमांशी अकेले भी दिख रही हैं. एक तस्वीर में हिमांशी खुराना गोरिल्ला की स्टेच्यू के साथ नजर आ रही हैं, तो एक अन्य तस्वीर में वे रेस्टोरेंट्स की झलक दिखा रही हैं. इसके अलावा अपनी तस्वीरों में हिमांशी ने लंदन की झलक भी दिखाई है. हिमांशी की इन तस्वीरों को अब तक 1 लाख 61 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैन्स हिमांशु को बहुत ही क्यूट बता रहे हैं. एक फैन ने लिखा है- लव यू भाभी जी.

Advertisement

गौरतलब है कि हिमांशी खुराना ने हाल ही में आसिम रियाज के साथ अपनी शादी को लेकर यह कहा है कि दोनों फिलहाल इंतजार कर सकते हैं. दोनों ही इस वक्त अपनी प्रोफेशनल जिंदगी पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं. हिमांशी ने यह भी कहा है कि वे ओटीटी प्रोजेक्ट्स करना चाहती हैं, लेकिन इंटिमेट सींस वे नहीं करना चाहतीं.

Advertisement

ये भी पढ़ें: KBC 13 में गीता सिंह गौर ने जीते एक करोड़ रुपये, यूं पहुंचीं हॉट सीट तक

Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India