पुलिस अधिकारियों ने शाहरुख के गाने पर दी ऐसी परफॉरमेंस कि देखने वालों की बोलती हुई बंद, बोले- इंडिया का बेस्ट बैंड 

इन पुलिस ऑफिसर्स ने शाहरुख खान के गाने को कुछ इस अंदाज और एनर्जी के साथ गाया कि लोग हैरान रह गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पुलिस ऑफिसर्स का सिंगिंग वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

पुलिस, एक ऐसा शब्द जिसे सुनते ही कुछ लोगों का सीना गर्व से फूल जाता है तो कोई डर से कांप उठता है. पुलिस के बारे में सोचते ही आपके दिमाग में पेट निकले, दादी-मूंछ के साथ सख्त मिजाज व्यक्ति की इमेज बनती होगी. पर आपको बता दें कि हर बार ऐसा नहीं होता. आपके दिमाग में पुलिस की छवि हमेशा के लिए बदल जाएगी, जब आप आज की हमारी पोस्ट पढ़ेंगे. जी हां, आज के इस पोस्ट में हम आपको एक सिंगिंग परफॉरमेंस दिखाने जा रहे हैं, जिसे पुलिस अधिकारियों ने अपनी सुरीली आवाज से यादगार बना दिया. इन पुलिस ऑफिसर्स ने शाहरुख खान के गाने को कुछ इस अंदाज और एनर्जी के साथ गाया कि लोग हैरान रह गए. यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहा है.

बता दें, टीवी रियलिटी शो हुनरबाज के सेट पर हिमाचल के कुछ पुलिस अधिकारी पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी गायिकी से लोगों का दिल जीत लिया. उन्होंने फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के गाने 'कोई मिल गया' पर कुछ इस तरह से परफॉरमेंस दी कि देखने वालों के होश ही उड़ गए. आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक-एक करके सभी पुलिस अधिकारी अपनी-अपनी लाइन गा रहे हैं और सभी सुर में हैं. वे जिस तरह से मजे लेकर गाना गा रहे हैं, उसे देख आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. वीडियो को अब तक 18 लाख से भी अधिक लाइक्स आए हैं, जिस पर लोग अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "इंडिया का बेस्ट बैंड", तो एक अन्य ने लिखा है, "एक्स्पेक्ट नहीं किया था, कमाल है". वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "सिंगिंग के लिए परफेक्ट टीम और क्या लवली परफॉरमेंस है". इस तरह से लोग इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer