Bigg Boss 18 Eviction: आखिर हो ही गया बिग बॉस 18 का पहला इविक्शन, 10 में से इस कंटेस्टेंट का कटा पत्ता, मुस्कान बामने नहीं है नाम 

Bigg Boss 18 Eviction: बिग बॉस 18 के 10 नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट में से एक बाहर हो गया है. हालांकि मुस्कान बामने वह नहीं हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Bigg Boss 18 First Eviction: बिग बॉस 18 की घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनीं हेमा शर्मा
नई दिल्ली:

Bigg Boss 18 Eviction: बिग बॉस 18 में पहला इविक्शन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. पहले हफ्ते में जहां गधाराज के शो से बाहर जाने पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की थी तो वहीं हाल ही में अविनाश मिश्रा के फेक इविक्शन ने फैंस को चौंका दिया था. लेकिन अब दूसरे वीकेंड का वार पर रियल एलिमनेशन हो गया है, जो कि इस हफ्ते नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट तेजिंदर सिंह बग्गा, मुस्कान बामने, रजत दलाल, अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे, श्रुतिका अर्जुन, करण वीर मेहरा, शिल्पा शिरोडकर, हेमा शर्मा और ऐलिस कौशिक में से एक है. 

हेमा शर्मा हुईं बिग बॉस 18 से इविक्ट | Hema Sharma Eviction From Bigg Boss 18

बिग बॉस 18 की लेटेस्ट अपडेट देने वाले एक्स पेज बिग बॉस तक पर जानकारी दी गई है कि हेमा शर्मा शो की पहली कंटेस्टेंट हैं, जो इविक्ट हो गई हैं. इस पर लोगों ने खूब रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, यह उम्मीद थी. वह एक्टिव से ज्यादा साइलेंट जोन में थीं. दूसरे यूजर ने लिखा, मुस्कान के लिए वोट कौन कर रहा है उसे घर से बेघर होना चाहिए. तीसरे यूजर ने लिखा, बग्गा को बाहर होना चाहिए. 

चौथे यूजर ने लिखा, मुस्कान से तो ज्यादा कंटेंट दे रही थी पर बहुत परेशान कर रही थी अच्छा है चली गई. पांचवे यूजर ने लिखा, सही किया. छठे यूजर ने लिखा, शुक्र है अब घर जाकर खाना खाएगी हेमा जी. 

बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार एपिसोड की बात करें तो प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें सलमान खान घरवालों की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं आरफीन खान को खरीखोटी सुनाते हुए दिख रहे हैं, जिसके बाद फैंस के बीच वीकेंड का वार देखने की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. 

Featured Video Of The Day
UP By Elections: उपचुनाव को लेकर CM Yogi की बैठक, रणनीति पर चर्चा जारी