कैलेंडर पर फिक्स कर लें ये डेट क्योंकि इस दिन नेटफ्लिक्स पर आएगी संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार

संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स पर हीरामंडी द डायमंड बाजार की रिलीज डेट सामने आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स पर हीरामंडी द डायमंड बाजार का इंतजार फैंस बेसब्री से कर रहे हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर हैशटैग #HeeramandiKabReleaseHoga वारल हो रहा है. इसी बीच मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के ऊपर एक जादुई एरियल स्पेक्टेक में, नेटफ्लिक्स और जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी: द डायमंड बाजार की 1 मई 2024 को प्रीमियर करने की घोषणा की है, जिसे जानकर फैंस एक्साइटेड हो गए हैं. 

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी की लीडिंग एक्ट्रेसेज - मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, और संजीदा शेख इस मौके पर मौजूद थे. इस न्यूज का ऐलान 1,000 ड्रोन के साथ किया गया, जो मंजर देखने लायक था.  

प्रीमीयर की डेट की घोषणा करते हुए, क्रिएटर और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने कहा, "मैं पूरी टीम का आभार व्यक्त करता हूं उनके जुनून और समर्पण के लिए, जो उन्होंने हीरामंडी: द डिमांड बाजार की दुनिया को नेटफ्लिक्स पर लाने के लिए दिखाई है. इसे 1 मई को रिलीज करने के साथ, हम दुनिया भर के दर्शकों को इसे देखने और अपना प्यार और सम्मान से हमें नवाज़ने का इंतजार नहीं कर सकता हूं."

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार भारत से बना सबसे बड़ा शो है, जिसका शो पहला लुक जब सामने आया, तब देश को उसकी शानदारता ने हैरान कर दिया, और अब ओटीटी एरिना में लेकर आने वाले रहले गाने सकल बन ने हीरामंडी की दुनिया की एक और झलक दी है. सुंदरता, फेमस स्टार कास्ट और क्लासिकल संगीत से भरपूर, निर्देशक भारत में पहली बार एक शो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं.

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!