संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी को बताया अपना अब तक सबसे बड़ा सेट, बोले- दर्शक वही देखेंगे जो वे चाहते हैं

संजय लीला भंसाली ओटीटी पर दस्तक देने जा रहे हैं. उनकी वेब सीरीज हीरामंडी 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है. जानें संजय लीला भंसाली ने इस वेब सीरीज को लेकर क्या कहा?

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' इस ​​साल की मच अवेटेड सीरीज में से है. अपने ऐलान के समय से ही हीरामंडी वेब सीरीज लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसे में हाल ही रिलीज हुआ सीरीज का ट्रेलर दर्शकों को रहस्य, प्यार और ड्रामे से भरी दुनिया की झलक दिखाता है. हीरामंडी के साथ संजय लीला भंसाली यह दिखाएंगे कि वे भारतीय कहानियों को सही मायनों में भारतीय जॉनर में कहने वाले सबसे सशक्त डायरेक्टर हैं. 

हाल ही में एक इंटरव्यू में, संजय लीला भंसाली ने 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें की. संजय लीला भंसाली ने कहा, 'मैं हमेशा अपने काम में खो जाना चाहता था. यह अब तक का मेरा सबसे बड़ा सेट है. ऐसा लगता है कि मैं जो सोच सकता था, उससे कहीं आगे निकल गया हूं. मैं और ज्यादा एंजॉय कर रहा हूं और समझ रहा हूं. मुझे बड़े सेट बनाना पसंद है, लेकिन मैं सब कुछ कंट्रोल नहीं करना चाहता. मैंने बड़ा सेट तैयार कर दिया है, लेकिन दर्शक वही देखेंगे जो वे चाहते हैं. कभी-कभी लोग कहते हैं कि देखने के लिए बहुत कुछ है, और वे सीन के जरूरी हिस्सों को मिस कर देते हैं.' संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' आठ पार्ट वाली सीरीज है. यह 1 मई से 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी.

हीरामंडी का ट्रेलर

Advertisement

मल्लिकाजान (मनीषा करोइराला), फरीदन (सोनाक्षी सिन्हा), बिब्बोजान (अदिती राव हैदरी), लज्जो (ऋचा चड्ढा), वहीदा (संजीदा शेख) और आलमजेब (शर्मिन सहगल) के किरदार हीरामंडी में नजर आएंगे. संजय लीला भंसाली ने अपने स्टाइल के मुताबिक इस वेब सीरीज को भव्य बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. हीरामंडी का बजट लगभग 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hassan Nasrallah की मौत? IDF ने दिया ये बड़ा Update