Advertisement

शाहिद कपूर की 'विवाह' में नजर आ चुकी हैं तस्वीर में दिख रही ये क्यूट बच्ची, क्या आप बता पाएंगे इस TV एक्ट्रेस का नाम

हमारे पास एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर है, जिसे देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे कि यह टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शाहिद कपूर की विवाह में काम कर चुकी है ये टीवी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड ही नहीं टीवी सितारों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. जहां आज टीवी सितारें भारत में जाना माना नाम बन गए हैं तो वहीं उनकी बचपन की तस्वीरें देखकर वह उन्हें आसानी से पहचान लेते हैं. लेकिन हमारे पास एक टीवी एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर है, जिसे देखकर आप उन्हें पहचान नहीं पाएंगे कि यह ये है मोहब्बतें की बड़ी रुही है. इतना ही नहीं वह शाहिद कपूर की फिल्म विवाह में भी काम कर चुकी हैं. 

जी हां, यह बच्ची और कोई नहीं एक्ट्रेस अदिति भाटिया हैं, जिन्होंने ये हैं मोहब्बतें सीरियल में इशिता की बेटी बड़ी रुही भल्ला का किरदार निभाया था.

एक्ट्रेस की यह तस्वीर एक्टर अयाज खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसे देखकर खुद एक्ट्रेस भी चौंक गई थीं. वहीं फैंस उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

विवाह में कर चुकी हैं काम

एक्ट्रेस अदिति भाटिया केवल टीवी सीरियल ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

दरअसल, एक्ट्रेस ने शाहिद कपूर और अमृता राव की फिल्म विवाह में पूनम की छोटी बहन रजनी के बचपन का किरदार निभाया था. वहीं फिल्म में उन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस अदिति भाटिया आखिरी बार ये हैं मोहब्ब्तें सीरियल और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनती हुई नजर आई थीं, जिसके चलते वह सुर्खियों में थी.

Featured Video Of The Day
Mumbai: करोड़ों की कार से दो नाबालिगों को कुचलने वाले रईसजादे का पिता कौन है?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: