ससुराल गेंदा फूल एक्ट्रेस रागिनी खन्ना के साथ तेरे प्यार में गाने पर भाभी कश्मीरा शाह ने किया डांस, फैंस बोले- ये है गोविंदा की भांजी

रागिनी खन्ना को आपने कई सीरियल्स में देखा होगा. टीवी में रागिनी की अलग पहचान थी लेकिन अब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

कृष्णा अभिषेक और उनकी पत्नी कश्मीरा शाह अपनी फैमिली से बहुत कनेक्टेड हैं. हाल ही में कृष्णा ने अपनी बहन आरती की शादी की है जिसमें फैमिली से लेकर दोस्तों तक हर कोई शामिल हुआ था. शादी के फंक्शन बहुत धूमधाम से मनाए गए थे और  आरती ने पूरी फैमिली के साथ खूब एंजॉय किया था. आरती की एक और कजिन भी हैं रागिनी खन्ना. रागिनी को आपने कई सीरियल्स में देखा होगा. टीवी में रागिनी की अलग पहचान थी लेकिन अब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है. रागिनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी भाभी कश्मीरा के साथ एक डांस वीडियो वायरल हो रही है.

ननद भाभी का जबरदस्त डांस 

कश्मीरा और रागिनी तेरे प्यार में गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. उनके मूव्स और एक्सप्रेशन गजब हैं. ननद-भाभी की जोड़ी बेस्ट लग रही है. वीडियो में रागिनी बेबी पिंक कलर की साड़ी पहने नजर आ रही हैं तो कश्मीरा ने वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ है. दोनों के लुक को भी लोग पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर ढेरो लाइक और कमेंट आ रहे हैं.

Advertisement

फैंस को रागिनी लगीं परेशान

इस डांस वीडियो पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- कश्मीरा बेस्ट भाभी हैं. वहीं एक ने लिखा- वो बहुत अच्छी थी लेकिन किसी कारण की वजह से डिप्रेस्ड लग रही है. उन्हें कमबैक करने की जरूरत है. एक ने लिखा- रागिनी ब्यूटी क्वीन है, उनकी साड़ी बहुत प्यारी है. रागिनी को लंबे समय बाद ऐसा देखकर फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो रागिनी आखिरी बार सीरियल ससुराल गेंदा फूल में नजर आईं थीं. उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है जिसमें गुड़गांव, गेम खेतु, पोशम पा जैसी कई फिल्में शामिल हैं. हालांकि अब लंबे समय से रागिनी ने एक्टिंग से दूरी बना ली है. फैंस को उनके कमबैक का बेसब्री से इंतजार है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India