Advertisement

VIDEO: डांस दीवाने की कंटेस्टेंट ने किया गोविंदा को फेल, अपने ही गाने पर जबरदस्त डांस और एक्सप्रेशन देख हैरान रह गए चीची 

सोशल मीडिया पर वर्षा सोलंकी का एक डांस वीडियो फिलहाल तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गोविंदा के गाने 'नीचे फूलों की दुकान' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
गोविंदा के गाने पर वर्षा सोलंकी ने किया धमाकेदार डांस
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया स्टार वर्षा सोलंकी इन दिनों डांस दीवाने 4 में नजर आ रही हैं. इस शो में वर्षा अपने डांस और अपनी कॉमेडी से लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वर्षा सोलंकी का एक डांस वीडियो फिलहाल तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे गोविंदा के गाने 'नीचे फूलों की दुकान' पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप गोविंदा को भी वर्षा का डांस एन्जॉय करते हुए देख सकते हैं. गोविंदा के साथ जज की कुर्सी पर उनकी पत्नी सुनीता भी हैं.

आप वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही वर्षा डांस करना शुरू करती हैं, गोविंदा उन्हें बस देखते रह जाते हैं. गोविंदा के जैसे हाव-भाव और डांस को देख कर उनकी पत्नी सुनीता भी खूब ठहाके लगा-लगा कर हंसती हैं. इस वीडियो पर लोगों के भी जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, "लेडी वर्जन ऑफ गोविंदा". तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, "टैलेंट है भैया". तो एक और यूजर लिखते हैं, "इनको देख कर खुशी भी होती है और प्राउड भी फील होता है". 

कौन हैं वर्षा सोलंकी?
आपको बता दें कि वर्षा सोलंकी एक पॉपुलर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वर्षा वीडियो क्रिएटर हैं, जो अपने कॉमेडी कंटेंट के लिए जानी जाती हैं. वर्षा अपने पति से अलग हो चुकी हैं और आज अपनी 10 साल की बेटी पिंकी के साथ रहती हैं. वर्षा को सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जाता है और अब डांस दीवाने 4 में भी वे जमकर धमाल मचा रही हैं.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: क्या BJP फिर दिखाएगी 10 का दम? | Haryana Politics | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: