'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्य ऑनस्क्रीन 'देवर' के साथ सड़क पर डांस करती आईं नजर- देखें Video

देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपने ऑनस्क्रीन 'देवर' के साथ सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
देवोलीना भट्टाचार्य ऑनस्क्रीन 'देवर' के साथ सड़क पर डांस करती आईं नजर
नई दिल्ली:

'साथ निभाना साथिया' सीरियल से रातों रात पॉपुलर होने वाली गोपी बहू यानी की देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनका पॉपुलेरिटी का ग्राफ काफी हाई हो गया है. सोशल मीडिया पर उनके बेहद ग्लैमरस फोटो और पूल वीडियो देख फैंस अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं. फिलहाल तो देवोलीना का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. यह वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि वे इस वीडियो में अपने ऑनस्क्रीन 'देवर' के साथ सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर छाया देवोलीना का नया अवतार 
इस वीडियो में  देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee Video) अपने ऑनस्क्रीन 'देवर' के साथ सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि विशाल सिंह भी देवोलीना के साथ 'साथ निभाना साथिया' सीरियल में नजर आ चुके हैं. फिलहाल तो दोनों का ये रोमांटिक डांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. इस वीडियो को अभी तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पॉपुलर फेस हैं देवोलीना 
आपको बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्य (Devoleena Bhattacharjee) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनके फोटो और वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं. इससे पहले देवोलीना का बिकिनी पूल वीडियो काफी वायरल हुआ था फैंस उन्हें इस लुक में देख काफी हैरान हो गए थे.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
MP Cabinet Expansion: Madhya Pradesh में जल्द 3 से 4 मंत्री ले सकते हैं शपथ | Mohan Yadav | MP News