'जेलर' के 'कावाला' गाने पर 'गुम हैं किसी के प्यार में' के 'पाखी-विराट' ने किया डांस, लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि नील भट्ट को पीटने लगीं ऐश्वर्या शर्मा

टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में फेम ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें रजनीकांत के जेलर के गाने कावाला पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
GHKKPM: ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने शेयर किया फनी डांस वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में पाखी और विराट का किरदार ऑनस्क्रीन काफी फेमस है. जबकि इन्हें निभाने वाले ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की जोड़ी ऑफस्क्रीन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. हालांकि फैंस इन्हें दोबारा देखने के लिए तरसते हैं. इसी के चलते दोनों एक्टर्स ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर के गाने कावाला में डांस करते हुए दिख रहे हैं. लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी. 

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं अपने पति नील भट्ट के साथ अक्सर फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच हाल ही में फैंस के साथ शेयर किए गए नए वीडियो में वह जेलर के कावाला गाने पर दोनों डांस करते हैं. लेकिन हूबहू स्टेप करते हुए नील का हाथ ऐश्वर्या पर लग जाता है, जिस पर वह गुस्से में पीटती नजर आती हैं. 

वीडियो को देखने के बाद फैंस ही नहीं सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. नील भट्ट ने वीडियो पर कमेंट में लिखा, बेस्ट वर्जन. जबकि एक्टर सचिन श्रॉफ ने लिखा, हाय ला भाई गया तू. वहीं फैंस ने लिखा, नील सर को ऐश्वर्या जी का रिएक्शन देखकर कंट्रोल नहीं हुआ.. दूसरे यूजर ने लिखा, आप दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं. नाइस कपल. ऐसे ही लोगों ने फनी इमोजी शेयर करते हुए अपना रिएक्शन दिया है. 

गौरतलब है कि ऐश्वर्या शर्मा अपने पाखी के किरदार के लिए काफी फेमस है. हालांकि विराट यानी नील भट्ट के साथ उनकी जोड़ी को कई बार ट्रोल भी करते हैं. लेकिन फैंस उन्हें बेहद प्यार करते हैं और उनके वीडियो पर जमकर प्यार लुटाते दिखते हैं. 

Advertisement

OMG 2 Movie Review: हंसते हंसाते काम की बात कह जाती है OMG 2

Featured Video Of The Day
Iran Presidential Election: क्या ईरान की सियासत बदल देंगे नए राष्ट्रपति? | Masoud Pezeshkian