'गुम हैं किसी के प्यार में' के 'विराट' को छोड़ 'डॉ. सत्या' के साथ मस्ती करती दिखी 'सई'! आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा दिखे साथ

सोशल मीडिया पर सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में के सेट पर सीरियस माहौल के बीच सई यानी आयशा सिंह और डॉक्टर सत्या यानी हर्षद अरोड़ा की मस्ती का वीडियो सामने आया है, जो फैंस के चेहरे पर स्माइल ले आएगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins
गुम हैं किसी के प्यार में के सेट से वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में नए नए मोड़ आ रहे हैं. हाल ही में जहां सई और डॉक्टर सत्या की शादी का प्रोमो सामने आया था तो वहीं अब विराट को गोली लगने के प्रोमो ने फैंस को हैरान कर दिया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर सीरियल माहौल के बीच आयशा सिंह और हर्षद अरोड़ा की मस्ती का वीडियो सामने आया है, जो फैंस के चेहरे पर स्माइल ले आएगा. आइए हम आपको दिखाते हैं सई यानी आयशा सिंह सेट पर कैसे मस्ती करती हैं....

सेट पर हुई मस्ती

सोशल मीडिया पर गुम हैं किसी के प्यार में के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लगान फिल्म के गाने पर आयशा सिंह अपने दोस्त डॉक्टर सत्या यानी हर्षद अरोड़ा के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं.

Advertisement

वीडियो में कहा गया है कि यह आने वाले ट्रैक को लेकर ट्विस्ट है. हालांकि सई और डॉक्टर सत्या के फैंस इस अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस पर प्यार लुटा रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

नया प्रोमो आया सामने 

इसके अलावा सोशल मीडिया पर गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें विराट यानी नील भट्ट नजर आ रहे हैं. वीडियो में विराट एक खतरनाक मिशन पर गया है. जहां वह इस मिशन से सही सलामत बचने की दुआ कर रहा है और वापस घर जाने के बाद सई को अपनाने की बात कर रहा है. लेकिन इसी बीच उसे गोली लग जाती है. प्रोमो देखने के बाद सैराट फैंस काफी चिंतित हो गए हैं. हालांकि सई और सत्या की जोड़ी को पसंद करने वाले फैंस विराट को शो से हटाने की बात कह रहे हैं. 

Advertisement

बता दें, स्टार प्लस का ये सीरियल फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. वहीं कई बार पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाती हैं.  

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा