'गुम हैं किसी के प्यार में' के विराट और पाखी की हुई लड़ाई! एक-दूसरे को सामने देख नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को आया गुस्सा

Ghum Hain KisiKay Pyaar Mein: पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह विराट यानी पति नील भट्ट के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो की बात करें तो दोनों एक-दूसरे से नाराज दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

Ghum Hai KisiKey Pyaar Meiin: 'गुम हैं किसी के प्यार में' के विराट और पाखी रियल लाइफ में पति-पत्नी है. वहीं इसके कारण नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है क्योंकि सीरियल के फैंस विराट के साथ सई को देखना पसंद करते हैं. हालांकि लोगों की ट्रोलिंग से कपल को कोई फर्क नहीं पड़ता, जिसके चलते वह अपने फैंस के सोशल मीडिया पर नई रील्स और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इसी बीच दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह लड़ाई के बाद एक दूसरे के सामने आ जाते हैं. इस मजेदार वीडियो को देखकर फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह विराट यानी पति नील भट्ट के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो की बात करें तो दोनों एक-दूसरे से नाराज दिख रहे हैं. वहीं गुस्से में टकराते दिख रहे हैं, जिसके बाद नील भट्ट उन्हें गुस्से में ले जाते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में ट्रैंडी गाना बजता सुनाई दे रहा है. इस वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, जब हमारी कोई लड़ाई होती है और एक दूसरे से बात नहीं करते हैं. इस वीडियो पर नील भट्ट ने लिखा, हाहाहाहा हाथ तो पकड़ के रहूंगा. ऐसे ही फैंस ने भी जमकर मजेदार कमेंट किया है.

Advertisement

सीरियल में आएगा ट्विस्ट

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सीरियल का महासप्ताह शुरु हो गया है, जिसका हाल ही में मेकर्स ने प्रोमो शेयर किया था.

Advertisement
Advertisement

इसमें पाखी गुस्से में सई का झुमका तस्वीर में फ्रेम करके दीवार पर टांग देती है, जिसे पूरे परिवार को दिखाती है कि विराट के पास यह था. जबकि सई अपने झुमके को ढूंढती है. तब पाखी जाकर उसे झुमके के बारे में बताती दिखती है. सीरियल का प्रोमो देखकर फैंस कमेंट करते हुए नजर आए थे. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: फिर दहला Lebanon, बीती रात Beirut पर 30 जगहों पर बमबारी