GHKKPM में 7 साल के लीप के बाद कुछ ऐसी होगी कहानी, सवि का बदला रूप तो नए किरदार की दिखी एंट्री, फैंस बोले- शो देखना बंद

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo: गुम हैं किसी के प्यार में की तीसरा लंबा लीप देखने को मिलने वाला है. जैसा कि दर्शक जानते हैं कि विराट और सई के अलग होने के बाद लीप देखा गया था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
G
नई दिल्ली:

GHKKPM New Promo: गुम हैं किसी के प्यार में की तीसरा लंबा लीप देखने को मिलने वाला है. जैसा कि दर्शक जानते हैं कि विराट और सई के अलग होने के बाद लीप देखा गया था. इसके बाद जब जनरेशन लीप देखने को मिला, जिसके बाद नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा ने शो को अलविदा कह दिया. वहीं नई कास्ट भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा की सवि और ईशान के रोल में एंट्री हुई. लेकिन अब एक नए एक्टर की एंट्री होगी, जिसके आने से पहले शो में सात साल का लीप देखने को मिलेगा. इसके बाद फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. 

स्टार प्लस के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए प्रोमो में सात साल का लीप दिखाया गया है, जिसमें भाविका शर्मा सवि के रोल में नजर आ रही हैं. हालांकि अब वह पढ़ नहीं बल्कि एक छोटी बच्ची को पढ़ाती हुई नजर आ रही है. वहीं उसे प्यार भी जताती दिख रही हैं. लेकिन उसका सामना जब बच्ची के पिता से होता है तो दोनों के बीच कहासुनी होती दिख रही है. 

Advertisement

सामने आए प्रोमो में साफ दिख रहा है कि बच्ची के किरदार को चाइल्ड एक्ट्रेस अमायरा खुराना ने निभाया है. जबकि उसके पिता के किरदार में हितेश भारद्वाज नजर आ रहे हैं, जिन्हें उड़ारिया सीरियल में इससे पहले देखा जा चुका है. प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया, बीत गए हैं 7 साल, बदल गए हैं सवि के हालात. कल जो खुद पढ़ती थी आज वो नन्ही सी जान  को पढ़ाती है. आखिर क्यों जुड़ रहा है सवि औऱ इस नन्ही सी जान का रिश्ता. प्रोमो को देखने के बाद फैंस शक्ति अरोड़ा को वापस लाने की बात कहते दिख रहे हैं. जबकि कुछ लोग शो को बंद करने के लिए कह रहे हैं. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India