गुम हैं किसी के प्यार में के ईशान और सवि की हुई शादी! BTS वीडियो देख फैंस बोले- अब नहीं होता इंतजार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Video: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में के सेट से नया वीडियो सामने आया है, जिसमें ईशान और सवि की शादी होती दिख रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
G
नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin BTS Video: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी सई, विराट और पाखी से हटकर अब लीप के बाद सवि, ईशान और रीवा की कहानी पर टिक गई हैं, जिसे भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा निभाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस ने तो सवि और ईशान का #Ishvi भी बना दिया है, जिसके चलते दोनों का रोमांस देखने के लिए फैंस बेताब हैं. इसी बीच सीरियल के सेट से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सवि और ईशान की शादी होती दिख रही है. 

फैन पेज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सवि और विशान को महाराष्ट्रियन वेडिंग आउटफिट में देखा जा सकता है. जबकि दोनों एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और फैंस कह रहे हैं कि वह अपकमिंग एपिसोड का इंतजार नहीं कर सकते. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में रीवा वापस लौट आई है, जो ईशान और सवि की कहानी में तड़का लगाएगी. दरअसल, जहां रीवा को देखकर ईशान गुस्से में नजर आएगा. तो वहीं सवि को ईशान के साथ देखकर रीवा को जलन होगी. जबकि सवि का दिल टूटता हुआ नजर आएगा. 

Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article