'गुम हैं किसी के प्यार में' के विराट का होगा बुरा हाल, पाखी करेगी बेइज्जत तो सई भेजेगी जेल!

गुम हैं किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड की कहानी दिलचस्प होने वाली है. जहां सई, विराट का घर छोड़कर जाएगी तो वहीं तलाक के कागज मिलने के बाद पाखी का गुस्सा सातवें आसमान पर होगा.

Advertisement
Read Time: 10 mins
गुम हैं किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में विराट का होगा बुरा हाल
नई दिल्ली:

गुम हैं किसी के प्यार में सबसे पॉपुलर सीरियल में से एक बन गया है. जहां सई, विराट और पाखी की जिंदगी में उतार चढ़ाव फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं तो वहीं लेटेस्ट ट्रैक को देखकर फैंस का खून खौल रहा है. हालांकि सीरियल की कहानी नए पड़ाव की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है. जहां सई, डॉक्टर सत्या से शादी करने का फैसला लेती हुई नजर आएगी. इतना ही नहीं विराट से नाराज पाखी उसके खिलाफ नया प्लान बनाती हुई नजर आएगी. 

लेटेस्ट एपिसोड के मुताबिक पाखी के सामने विराट के तलाक देने की बात आ जाएगी, जिसके कारण वह पहले सई से लड़ेगी. हालांकि वह उसे करारा जवाब देगी. इसके बाद वह विराट पर बरसेगी, जिसके कारण विराट और पाखी का बड़ा झगड़ा होगा. इतना ही नहीं पाखी, विराट से बदला लेने का प्लान बनाएगा. दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग एपिसोड में पाखी, विराट को पब्लिकली बेइज्जती करने का प्लान बनाएगी. हालांकि देखना होगा कि वह कामयाब होगी कि नहीं. 

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक विराट से परेशान होकर सई उसे जेल भेज देगी. दरअसल, सई के घर छोड़ने के बाद विराट अपना मानसिक संतुलन खो देगा.

इसके चलते सई उसे सबक सिखाने का फैसला करते हुए पुलिस में विराट के खिलाफ मामला दर्ज कर देगी. इसके चले वह गिरफ्तार हो जाएगा. वहीं सई को परेशान देखकर डॉक्टर सत्या उसके सामने मदद का हाथ बढ़ाएगा. 

Advertisement

Shaakuntalam Movie Review | जानें कैसी है Samantha की शाकुंतलम

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया