गुम हैं किसी के प्यार में से चार एक्टर्स हुआ पत्ता साफ, एक ने तो लीप के बाद ही ली थी एंट्री

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल से चार किरदारों की कहानी खत्म हो गई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
G
नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update In Hindi: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में नया मोड़ आने वाला है, जिसके चलते सवि और ईशान की शादी होते हुए नजर आने वाली है. वहीं अब फैंस इस नए ट्विस्ट के कारण काफी एक्साइटेड नजर आने वाले हैं. लेकिन इस नए ट्विस्ट से पहले एक या दो नहीं बल्कि चार लोग शो को अलविदा कहने वाले हैं, जिसकी झलक प्रोमो में देखने को मिल गई है. आइए आपको बताते हैं कौनसे किरदार अब गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में अब नहीं नजर आएंगे.

स्टार प्लस में शेयर किए गए प्रोमो में  सवि और ईशान की दूल्हा दुल्हन के गेटअप में नजर आ रहे हैं और साफ देखकर लग रहा है कि दोनों की शादी हो गई है. वहीं सवि अपने परिवार को याद करती हैं कि भवानी और अश्विनी होती तो कैसा होता, उसकी बहन होती तो कैसा होता और खुद को कोसते हुए बदकिस्मत कहती है, क्योंकि उसकी शादी में खुश होने वाला कोई भी नहीं है. इस बीच एक ट्विस्ट सामने आता है जब पता चलता है कि सवि के परिवार पर आए इन दुखों के पीछे कोई और नहीं बल्कि ईशान ही है.

Advertisement

इस प्रोमो में देखने को मिला है कि भवानी, अश्विनी, निनाद और वीनू की तस्वीर पर माला लटकी हुई और इन चारों का निधन हो गया है. इसके चलते साफ है कि इन चार किरदारों की कहानी खत्म हो गई है और इन रोल को निभाने वाले एक्टर यानी भवानी के रोल में किशोरी शहाने, अश्विनी का किरदार निभाने वाली भारती पाटिल, निनाद का किरदार निभाने वाले शैलेश दतर और वीनू का किरदार निभाने वाले अभिषेक कुमार ने अलविदा कह दिया है. 

Advertisement

बता दें, विराट, सई और पाखी यानी पत्रलेखा  की कहानी के बाद दूसरी जनरेशन ईशान, सवि और रीवा की कहानी का आगाज हुआ है, जिसे शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और समित सिंह निभाती नजर आ रही है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?