Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सई को परेशान करने वाले एक्टर ने रचाई शादी, फिर एक साथ दिखी पुरानी टीम

इस कपल ने एक सिंपल इंटिमेट वेडिंग में एक दूसरे का साथ निभाने की कस्में खाईं. उन्होंने इसी का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. आप इसे यहां देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' के फैन्स के मन में हमेशा जगताप के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर था. हालांकि उसने साई (आयशा सिंह) के साथ बहुत बुरा किया होगा लेकिन उसने एक बेहतर इंसान बनने के लिए खुद को सुधार लिया. ऑफ स्क्रीन उनकी आयशा सिंह से बहुत अच्छी दोस्ती थी. खैर सिद्धार्थ बोडके ने अब अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तितीक्षा तावड़े से शादी कर ली है. वह मराठी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस हैं. वह 'सात्व्या मुलगीची सातवी मुलगी' शो के लिए जानी जाती हैं. इस कपल ने अपनी शादी के लिए सफेद और सुनहरे रंग के कपड़ों को चुना. इसके साथ ट्रेडिशनल महाराष्ट्रियन जूलरी थी. इस शादी में उनके कई दोस्त और सेलेब्स शामिल हुए.

सिद्धार्थ बोडके और तितीक्षा तावड़े की ड्रीमी वेडिंग का वीडियो

इस कपल ने एक सिंपल इंटिमेट वेडिंग में एक दूसरे का साथ निभाने की कस्में खाईं. उन्होंने इसी का एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. आयशा सिंह ने लिखा कि अपने BFF को शादी करते देख उनकी आंखों में आंसू आ गए. शादी में नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी शामिल हुए. ऐश्वर्या ने गहरे हरे रंग की बनारसी साड़ी पहनी थी जिस पर हल्का गोल्डन कलर का वर्क था. नील ने भी इसी कलर से मैचिंग कलर के कपड़े पहने थे. शादी में आयशा सिंह भी शामिल हुईं. इस मौके पर उन्होंने सिल्वर लहंगा पहना था. 
 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

वर्कफ्रंट पर क्या रहा खास

छोटे पर्दे पर 'गुम है किसी के प्यार में' के अलावा सिद्धार्थ बोडके को 2022 की ब्लॉकबस्टर दृश्यम 2 में देखा गया था. इस फिल्म में सिद्धार्थ डेविड ब्रेगैंजा के रोल में थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Odisha News: Vedanta Group की रिफाइनरी के बांध में दरार आने से कई इलाके जलमग्न | NDTV India