गुम है किसी के प्यार में के सावी और ईशान की जोड़ी दिखेगी आखिरी बार, मिस ना करें ये डेट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में फैंस को आखिरी बार सावी औऱ ईशान की जोड़ी नजर आने वाली है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update In Hindi: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' शो में शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह लीड रोल में नजर आ रहे हैं. हाल ही में आए प्रोमो के साथ, मेकर्स दर्शकों को एक बेहतरीन विजुअल दिखाने जा रहे हैं. यह मोहब्बत महासप्ताह है, जिसमें दर्शक अपने पसंदीदा इश्वी यानी ईशान और सावी की जोड़ी को अब से 18 जून तक आखिरी बार देख पाएंगे! मोहब्बत महासप्ताह रोमांस, बहुत सारा ड्रामा और ट्विस्ट से भरा होगा.

खबरों की मानें तो यह ईशान और सावी को एक साथ देखने का आखिरी मौका हो सकता है. दर्शकों ने ईशान और सावी के लिए बहुत सारा प्यार और तारीफ की है. ऐसे में अपनी पसंदीदा जोड़ी ईशान और सावी को एक आखिरी बार अपनी टेलीविजन स्क्रीन पर देखने का यह मौका जानें न दें!

गौरतलब है कि शो में जल्द लीप आने वाला है. वहीं लीड रोल में नजर आने वाले एक्टर्स शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. हालांकि भाविका शर्मा के शो छोड़ने की खबरों पर अभी मोहर नहीं लगी है. लेकिन फैंस अब इंतजार कर रहे हैं कि आगे की कहानी क्या होने वाली है. 

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India