गुम हैं किसी के प्यार में की सावी और रजत का दिखा रोमांस, जब देखू गाने पर किया ऐसा डांस कि फैंस बोले- सीरियल में कब दिखेगा

स्टार प्लस के गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के सावी और रजत का रोमांटिक परफॉर्मेंस फैंस को देखने के लिए मिलने वाला है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल की कहानी में फैंस सावी और रजत का रोमांस देखने को बेताब हैं. जहां हाल ही में एक प्रोमो में दोनों की शादी की तैयारियां शुरू होते हुए देखते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रजत और सावी को जब देखूं गुलाबी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को देख फैंस ये कैमेस्ट्री शो में देखने का इंतजार करते हुए नजर आ रहे हैं औऱ रिएक्शन दे रहे हैं. 

दरअसल, यह वीडियो तीज के लिए, "ये तीज बड़ी है मस्त मस्त" शो का है. इसमें फैंस अपने पसंदीदा स्टार प्लस के स्टार्स और कपल्स को बॉलीवुड के हिट गानों पर डांस और अनोखे स्किट्स और एक्ट करते हुए भी देख पाएंगे. वहीं दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी सावी और रजत अपनी परफॉर्मेंस से प्यार का जादू बिखेरेंगे. यह 5 अगस्त से 9 अगस्त तक शाम 6.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा. 

Advertisement

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में की भाविका शर्मा (सावी) और हितेश भारद्वाज (रजत) "सतरंगा", "स्लो मोशन में" और "लाल पीली अंखियां" गानों पर परफॉर्म करेंगे. इसकी एक झलक प्रोमो में देखने को मिल रही है, जिसे देखकर फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

इसे लेकर स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में की भाविका शर्मा उर्फ सावी कहती हैं, "हर अवसर अपने साथ कोई न कोई उत्सव लेकर आता है, तीज भी अपने साथ एक उत्सव लेकर आई है. स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए एक खास सरप्राइज लेकर आया है, जहां हम सभी ये तीज बड़ी है मस्त-मस्त पर तीज का त्यौहार मनाएंगे।मैं अपने सह-कलाकार हितेश भारद्वाज के साथ सतरंगा, लाल पीली अंखियां और स्लो मोशन में गाने गाऊंगी. हितेश भारद्वाज के साथ मंच साझा करना एक शानदार अनुभव था, और मैं सभी दर्शकों को बताना चाहती हूँ कि यह उनके लिए एक शानदार अनुभव होगा क्योंकि उन्हें हमारी दोस्ती देखने को मिलेगी और उनके लिए कुछ खास होने वाला है। बने रहिए हमारे साथ!"

Advertisement

Featured Video Of The Day
CBSE के New Rule से बढ़ीं इन Urdu Schools की मुश्किलें, समझिए क्या है पूरा माजरा?