गुम हैं किसी के प्यार में के सवि और ईशान की खत्म हुई कहानी, सामने आई आखिरी सीन की झलक!

शक्ति अरोड़ा ऊर्फ ईशान ने शो "गुम है किसी के प्यार में" के लिए शूट किया अपना आखिरी सीन, सामने आई खास झलक

Advertisement
Read Time: 2 mins
शक्ति अरोड़ा ने शूट किया गुम हैं किसी के प्यार में का आखिरी सीन
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के पॉपुलर शो "गुम है किसी के प्यार में" में सात साल का लीप आने वाला है, जिसके बाद कास्ट और कहानी में क्या बदलाव होगा. यह कोई नहीं जानता. लेकिन आखिरी एपिसोड में सवि और ईशान के प्यार की कहानी खत्म हो जाएगी. इसकी हम आपको गारंटी जरुर दे सकते हैं क्योंकि शो के सेट से आखिरी सीन की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें  शक्ति अरोड़ा और सुमित सिंह शो के मेन लीड का सफर खत्म होता हुआ दिख रहा है. इसके चलते फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. 

सीरियल इन दिनों  ईशान, सावी, रीवा और भंवर पाटिल पर केंद्रित है. हाल ही में, भंवर पाटिल ने ईशान, सावी और भोंसले परिवार को भोंसले संस्थान में बंधक बना लिया है, जहाँ ईशान और सावी अपनी शादी की रस्में कर रहे हैं. भंवर पाटिल का मक़सद सावी और ईशान से बदला लेना है. 

Advertisement

शक्ति अरोड़ा द्वारा शो गुम है किसी के प्यार में छोड़ने की अफवाहें सुनने मिल रही हैं. ऐसे में अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि शक्ति अरोड़ा ने शो के लिए अपना आखिरी सीन शूट कर लिया है, और अगर ये अफवाहें सच हैं, तो हमारे पास उनके आखिरी दिन की शूटिंग की कुछ खास झलकियां हैं.

गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सवि, ईशान और रीवा दूसरी पीढ़ी हैं. जबकि इससे पहले विराट, सवि और पाखी की कहानी दर्शकों को एंटरटेन कर रही थी. इन किरदारों को नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा निभा रहे थे, जिन्हें फैंस से खूब प्यार मिला है. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024 Final India Vs South Africa: 17 साल बाद भारत ने जीता टी20 वर्ल्ड कप | NDTV India