'गुम हैं किसी के प्यार में' के ईशान संग सवि की भाविका शर्मा ने शेयर की रोमांटिक Pics, फैंस बोले- झटका...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में सवि का रोल निभाने वाली भाविका शर्मा ने ईशान यानी शक्ति अरोड़ा के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
G
नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में लीप के बाद ईशान और सवि की कहानी शुरु हुई थी, जिसके रोल में भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा ने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं जैसे जैसे धीरे-धीरे कहानी बढ़ी फैंस को ईशान और सवि की नोकझोंक ने फैंस को दीवाना बना दिया और सोशल मीडिया पर दोनों का हैशटैग #Ishvi बन गया. वहीं अब इन्हीं फैंस के लिए भाविका शर्मा ने नवरात्रि के स्पेशल मौके पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

इंस्टाग्राम पर सवि का किरदार निभाने वाली भाविका शर्मा ने ईशान यानी शक्ति अरोड़ा के साथ तीन रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखाय सभी #Ishvi फैम के लिए और एक हार्ट इमोजी भी शेयर किया. इस पोस्ट को शेयर करने के बाद एक यूजर ने लिखा, यह तो टू मच फैन सर्विस है. दूसरे यूजर ने लिखा, ओएमजी. तीसरे यूजर ने लिखा, हार्ट अटैक आते आते रह गया. इसके अलावा फैंस ने हार्ट और फायर इमोजी से कमेंट सैक्शन भर दिया है. 

इससे पहले भाविका शर्मा ने शक्ति अरोड़ा के साथ एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया था, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि क्या आप सभी इशवी रोमांस के लिए तैयार हैं. इसे भी फैंस ने काफी पसंद किया था. गौरतलब है कि फैंस को ईशान और सवि का रोमांस काफी पसंद आ रहा है, जिसके चलते सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में, अनुपमा सीरियल को पछाड़ कर नंबर वन बन गया है. 

लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सीरियल में ईशान की जलन साफ देखने को मिल रही है. हालांकि वह सवि के लिए अपने प्यार को पहचान नहीं पा रहा है. जबकि बाजीराव के साथ सवि को देख उसे जलन हो रही है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!