गुम हैं किसी के प्यार में की सावी एक्ट्रेस भाविका शर्मा ने 26 साल की उम्र में खरीदा कीमती कार, कीमत जान चौंक जाएंगे फैंस

गुम हैं किसी के प्यार में की सावी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भाविका शर्मा ने 26 साल की उम्र में महंगी कार खरीदी है, जिसका वीडियो उन्होंने फैंस के साथ शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सपने सच होते हैं... ऐसा गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की सावी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस भाविका शर्मा (Bhavika Sharma) कह रही हैं, जिन्होंने हाल ही में महंगी नई BMW कार  26 साल की उम्र में खरीदी है. इसकी जानकारी उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी, जिसमें वह कार के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. जबकि वीडियो में वह कार के लिए डॉक्यूमेंट साइन करते हुए बेहद खुश नजर आ रही हैं. क्लिप में वह कहती हैं, आखिरकार मेरी नई कार. इस पोस्ट को शेयर करने के बाद फैंस और दोस्तों ने बधाई देना शुरू कर दिया है. 

भाविका शर्मा के लगभग 75 लाख की कार खरीदने के पोस्ट शेयर करने के बाद उनके को स्टार और एक्टर हितेश भारद्वाज ने बधाई हो लिखा. इसके अलावा मीनल बाल, दीपिका सिंह, प्रतीक्षा राय, डायना खान, और सलमान खान ने उन्हें बधाई दी. जबकि फैंस ने हार्ट इमोजी की बहार कमेंट में लगा दी है. 

Advertisement

भाविका शर्मा की बात करें तो उन्होंने टीवी शो परवरिश सीजन 2 से 2015 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था, जिसमें उन्होंने रिया गुप्ता का रोल निभाया था. इसके बाद वह 2017 में जीजी मां में नियति पुरोहित के रोल में नजर आईं. वहीं मैडम सर सीरीज में गुलकी जोशी, युक्ति कपूर, सोनाली नायक, प्रियांशु सिंह के साथ भी वह शो में नजर आईं. 

Advertisement
Advertisement

लेकिन एक्ट्रेस को पहचान सावी के रोल में मिली, जो कि गुम हैं किसी के प्यार में का एक किरदार है. इस शो में पहले ईशान के रोल में शक्ति अरोड़ा के साथ उनकी कैमेस्ट्री को पसंद किया गया तो वहीं अब हितेश भारद्वाज के साथ फैंस उन्हें काफी पसंद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE
Topics mentioned in this article