GHKKPM: सई से प्यार का इजहार करने से पहले खत्म होगी सत्या की कहानी! विराट पर लगेगा इल्जाम, फैंस कहेंगे- यह नहीं हो सकता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में के अपकमिंग प्रोमो सामने आया है, जिसे देखकर फैंस भी कहेंगे कि सई से प्यार का इजहार करने से पहले क्या विराट के कारण सत्या की प्रेम कहानी खत्म हो जाएगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins
G
नई दिल्ली:

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां हाल ही में खबरें थीं कि आयशा सिंह, नील भट्ट और हर्षद अरोड़ा शो को गुडबॉय कहने वाले हैं तो वहीं अब सीरियल के नए प्रोमो को देखकर फैंस को खबरों पर यकीन हो गया है कि सई, सत्या और विराट की कहानी खत्म होने वाली है. वहीं फैंस अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो देखने के बाद रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाएंगे. सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि शराब के नशे में सत्या और विराट एक-दूसरे से सई के बारे में बात करते हुए नजर आएंगे. वहीं सत्या, विराट से कहेगा कि सई अभी भी उससे प्यार करती है. लेकिन विराट उससे कहेगा कि वह उसकी की हुई गलती ना दोहराए और अपने प्यार का इजहार सई से कर दे ताकि देर ना हो जाए. इसी के चलते दोनों नशे में सई से मिलने के लिए घर के लिए निकलेंगे. 

इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सई को अस्पताल से एक कॉल आएगा, जिसमें उसे सत्या के एक्सीडेंट की खबर मिलेगी और वह सत्या की मां अस्पताल के लिए निकलेंगे. जबकि डॉक्टर परिवार को सत्या की हालत के बारे में बताते हुए कहेगा कि लगता है कि उस पर किसी ने हमला किया है. इस बात को सुनते ही सत्या की मां अंबा, विराट के पिता पर भड़क जाएगी. और अपने बेटे की हालत का जिम्मेदार विराट को मानेगी. इतना ही नहीं वह उसके खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट करने की बात भी कहती नजर आएगी. 

Advertisement
Advertisement

अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो देखने के बाद फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सई और विराट के बिना सीरियल नहीं देख सकते. दूसरे ने लिखा, सत्या को कुछ नहीं होना चाहिए. वहीं कई लोगों ने निराश होने वाली इमोजी भी शेयर की है.  

Advertisement

Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report