GHKKPM Update: गुम है किसी के प्यार में में नया मेहमान, जो लाएगा सावी-रजत की सगाई में रोमांस का तड़का, फैंस बोले- ईशान होता तो...

स्टार प्लस के टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सगाई स्पेशल एपिसोड होने वाला है, जिसमें सिंगर शान के गानों पर रजत और सावी करीब आते दिखेंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
G
नई दिल्ली:

स्टार प्लस के टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी अब ईशान और सावी की नहीं बल्कि रजत और सावि की कहानी पर फोकस होती दिख रही है. शो में हितेश भारद्वाज और भाविका शर्मा लीप के बाद मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें सगाई की तैयारियां होते हुए दिखी थी. इसी बीच नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें सीरियल की कहानी में नया मोड़ आते हुए दिख रहा है और इसके साथ ही सगाई में रजत और सावी के रोमांस को और बढ़ाने के लिए एक नया मेहमान नजर आने वाला है. यह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड सिंगर शान हैं, जिनकी आवाज का हर कोई दीवाना है. 

"गुम है किसी के प्यार में" की मौजूदा कहानी सावी, रजत और साई पर केंद्रित है. सावी और रजत, जो दोनों साई की परवाह करते हैं, उसे खुश करने के लिए एक साथ आए हैं. उनकी सगाई का जश्न जल्द ही शुरू होने वाला है और 12 अगस्त को डबल सेलिब्रेशन होगा. सराज के फैंस के लिए एक और अच्छी खबर है कि मशहूर गायक शान "गुम है किसी के प्यार में" सावी और रजत की सगाई में शामिल होंगे. वह उन्हें आशीर्वाद देंगे और अपने खूबसूरत गानों से उनकी सगाई को खास बनाएंगे. शान का हंसमुख स्वभाव और चमकदार मुस्कान, सावी और रजत की सगाई के साथ मिलकर एक कभी न भूलने वाले रात का वादा करती है, जिसे देखने के लिए फैंस भी एक्साइटेड हैं. हालांकि प्रोमो देखने के बाद फैंस को ईशान की याद आ गई है और वह सावी को ईशान के साथ देने की गुजारिश करते हुए नजर आ रहे हैं. 

स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में के हितेश भारद्वाज उर्फ ​​रजत ने कहा, "सावी और रजत की सगाई में एक मशहूर बॉलीवुड सिंगर का आना कमाल का था. हम, फैंस के रूप में, शान की न सिर्फ उनकी आवाज़ के लिए बल्कि उनकी पॉजिटिव प्रेजेंस  के लिए भी तारीफ करते हैं. वह वाकई एक अच्छे दिल के इंसान हैं, जो इंसान जितना गहरा और सच्चा होता है, वह उतना ही ऊपर उठता है. दर्शक उनकी खास एंट्री देखेंगे, जिसमें एक अनोखा टच है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि ऐसा होगा; यह हमेशा के लिए याद रखने वाली याद है."

Advertisement

बता दें कि  हितेश भारद्वाज रजत ठक्कर का किरदार निभा रहे हैं और भाविका शर्मा सावी की भूमिका में नजर आ रही हैं. जबकि अमायरा खुराना सायशा (साई) का किरदार बखूबी निभा रही हैं. इसके साथ ही 'गुम है किसी के प्यार में' 12 अगस्त को रात 8 बजे स्टार प्लस पर सगाई स्पेशल एपिसोड देखने का फैंस को इंतजार है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Manipur: जनता की मदद के लिए केंद्र सरकार की कोशिश, सस्ते दामों पर मिलेगा जरूरत का सामान