GHKKPM फेम नील भट्ट ने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी का बताया सच, अब मेघा बरसेंगे में नजर आएंगे एक्टर

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में विराट के किरदार से फेमस हुए एक्टर नील भट्ट से NDTV की खास बातचीत हुई है, जिसमें उन्होंने पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 4 mins
G
नई दिल्ली:

पहले दीया और बाती हम और फिर गुम हैं किसी के प्यार में से पहचान बनाने वाले एक्टर नील भट्ट ने बिग बॉस 17 में पत्नी ऐश्वर्या शर्मा के साथ एंट्री की थी. इसके बाद वह सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहे. वहीं कई लोगों ने कपल को ट्रोल भी किया. लेकिन अब वह नए शो के साथ तैयार हैं, जो कलर्स टीवी के मेघा बरसेंगे में आईपीएस की भूमिका निभाएंगे. इसी बीच ट्रोलर्स से लेकर ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर रिएक्शन देते हुए उन्होंने NDTV से खास बातचीत की. 

पहले दीया और बाती हम और फिर गुम हैं किसी के प्यार में जैसे हिट सीरियल में आप नजर आए. अब मेघा बरसेंगे में दिखेंगे. इसमें आपके किरदार में क्या खास होगा?

बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसे धारावाहिकों का हिस्सा बनने का मौका मिला. इस बार मैं मेघा बरसेंगे का हिस्सा हूं और मुझे बहुत चैलेंजिग रोल मिला है, जो अर्जुन तलवार के रूप में है. वो आईएएस अफसर है. दोनों ही पब्लिक सर्वेंट्स हैं. आईपीएस और आईएएस की भूमिका निभाने का मौका मिला. इस बार मैं कोशिश करूंगा कि इस तरह कि जो सिविल सर्विसेज जो होती हैं वो किस तरह निभाई जाती हैं. उनकी निजी जिंदगी में क्या होता है. खासकर अर्जुन की जिंदगी में क्या हो रहा है. वह किस तरह का इंसान है. अक्सर हमने जो भूमिकाएं देखी हैं, जिनमें आईएएस की भूमिका निभाई जाती हैं वो लिखा इस तरह से जाता है कि उसकी एक गरिमा है रोल की. वह एक अपटाइट आदमी होता है. बहुत ही ज्यादा सीरियस किस्म का इंसान होता है. पर्सनैलिटी ऐसी दिखाई जाती है. यहां थोड़ा उल्टा करने की कोशिश कर रहे हैं हम. अर्जुन का रोल गरिमा वाला है. लेकिन वह मस्तीखोर भी है. निजी जिंदगी में वह बहुत मस्ती करता है. बेबाक इंसान है. सोचता नहीं है बोलने से पहले. वो पहले किसी का मजाक उड़ा दे. लेकिन बाद में वह सोचता है कि उसने ज्यादा बोल दिया. मुझे थोड़ा कंट्रोल करके बोलना चाहिए. और फिर वह समझाएगा सामने वाले को और फिर उसे दिल से अच्छा फील करवाएगा. बहुत सारे उसके ऐसे गुण हैं, जो शो के साथ दिखते जाएंगे.

Advertisement

ये भी पढ़ें- गुम हैं किसी के प्यार में के बाद नए सीरियल के साथ तैयार नील भट्ट, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर, सामने आई पहली झलक

Advertisement

गुम हैं किसी के प्यार में अपने किरदार के लिए आप काफी ट्रोल हुए तो अपने नए रोल के लिए आप कितना तैयार हैं?

Advertisement

मुझे नहीं पता कि मैं कौनसे किरदार के लिए ट्रोल हुआ था. यह मेरे लिए खबर है क्योंकि मुझे बहुत प्यार मिला है. नए रोल के लिए भी यही उम्मीद करूंगा कि जैसे विराट का किरदार पसंद आया था. वैसे ही यह भी पसंद आए. 

Advertisement

ट्रोलर्स से निपटने का आपका सुझाव क्या है?

उन्हें एक मिनट का भी अटेंशन नहीं देना चाहिए क्योंकि उन्हें वही चाहिए. 

बिग बॉस में जाना आपके लिए सही डिसिजन था या गलत?

मेरे हिसाब से कुछ सही गलत होता है या नहीं.. मैं वहां गया. मैंने बहुत मजे किए. बहुत सारा प्यार कमाया और अब मैं मेघा बरसेंगे कर रहा हूं. 

ये भी पढ़ें- नील भट्ट के बाद ऐश्वर्या शर्मा पर भी चढ़ा तौबा तौबा का खुमार, किया कुछ यूं डांस फैंस बोले- आग लगा दी

आपका डांस बहुत कमाल है और ऐसे में क्या बिग बॉस जैसे रियलिटी शो के बाद किसी और डांस रियलिटी शो में नजर आ सकते हैं?

डांस की तारीफ करने के लिए शुक्रिया. डांस मेरा सबसे पहला पैशन है और क्यों नहीं अगर डांस रियलिटी शो करने का मौका मिलेगा तो मैं करना चाहूंगा. क्योंकि यह कला मुझे दिखानी है. मुझे ज्यादा मौका नहीं मिला. मैंने बुगी वुगी और काबूम किया था. तब सोशल मीडिया इतना पॉपुलर नहीं था. आज के जमाने में पहुंच बहुत आगे चली गई है.  

हाल ही में आपकी पत्नी ऐश्वर्या शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थीं तो क्या यह सच है या सिर्फ अफवाह?

यह सिर्फ अफवाह हैं. यह फुरसती दिमाग है, जिनको और कोई लेना देना नहीं है. यह मेरी निजी जिंदगी है और मुझे इसके बारे में जब बात करनी होगी मैं कर लूंगा.

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?