गुम हैं किसी के प्यार में के बाद नए सीरियल के साथ तैयार नील भट्ट, इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर, सामने आई पहली झलक

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में विराट चौहान का किरदार निभाकर फेमस हुए एक्टर नील भट्ट अब कलर्स टीवी के नए शो के साथ तैयार हैं, जिसकी पहली झलक सामने आ गई है. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
गुम हैं किसी के प्यार में के बाद नील भट्ट का नया शो का आया प्रोमो
नई दिल्ली:

स्टार प्लस का गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में एक के बाद एक लीप देखने को मिल रहे हैं. हालांकि फैंस के दिलों में अभी भी विराट, पाखी और सई की कहानी बसी हुई है, जिसे नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह ने निभाया था. लेकिन अब फैंस उन्हें नए शोज में देखने के लिए बेताब हैं. इसी बीच एक्टर नील भट्ट के नए शो को लेकर अपडेट सामने आया है, जो कलर्स टीवी पर आने वाला है. शो का नाम है मेघा बरसेंगें, जिसका प्रोमो सामने आ गया है. 

मेघा बरसेंगे की कहानी मेघा की है. दरअसल, हर लड़की का सपना होता है किसी परीकथा जैसा विवाह करना, लेकिन इन आकांक्षाओं के बीच एक संकट भी चुपचाप घात लगाए बैठा होता है - परित्यक्त दुल्हनों की रंजीदा हालत, जिनकी आकांक्षाओं पर उनके धोखेबाज़ दूल्हों ने ग्रहण लगा दिया है. ये धोखेबाज़ लोग विदेश में साथ मिलकर बेहतर भविष्य बनाने के झूठे वादे करके भारी-भरकम दहेज वसूलते हैं, और अपनी दुल्हनों को निरंतर उनका इंतज़ार करने और समाज की बुरी नज़रों का सामना करने की हालत में छोड़ देते हैं. इसी पर मेघा बरसेंगे की कहानी है. 

मेघा बरसेंगे एक वैवाहिक ड्रामा है, जिसमें नेहा राणा (मेघा की भूमिका), नील भट्ट (अर्जुन की भूमिका) और किंशुक महाजन (मनोज की भूमिका) मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. यह अपकमिंग शो मेघा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने लिए जीवन की नई राह बनाने के लिए निकल पड़ती है और साथ ही उन सवालों के जवाब तलाशती है जो उसका भगोड़ा पति अपने पीछे छोड़ गया है. क्या धोखे और दर्द का तूफ़ान मेघा के लिए अपने पीछे उम्मीद और सशक्तिकरण की नई सुबह लाएगा?

बॉलीवुड का नया मोगैम्बो कौन?

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary