रिया चक्रवर्ती के साथ रोडीज का पार्ट नहीं बनना चाहते गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला, शूटिंग से किया मना 

इस बार रोडीज 19 के जज के तौर पर प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी, सोनू सूद और रिया चक्रवर्ती को लिया गया है. एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया पहली बार किसी शो में नजर आने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins
Roadies 19: गौतम-प्रिंस ने रिया चक्रवर्ती के साथ शूट करने से किया इनकार
नई दिल्ली:

रोडीज एक पॉपुलर रियलिटी शो है. इस शो को यंगस्टर्स काफी पसंद करते हैं. रोडीज के अब तक कई सीजन आए हैं और हर सीजन में एक अलग थीम देखने को मिला है. जल्द ही इसका 19वां सीजन ऑनएयर होने जा रहा है. रोडीज 19 के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं. इस बार शो के जज के तौर पर प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी, सोनू सूद और रिया चक्रवर्ती को लिया गया है. एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया पहली बार किसी शो में नजर आने वाली हैं. हालांकि अब हालिया रिपोर्ट्स से बात सामने आ रही है कि ग्रुप के तीन लीडर्स प्रिंस, गौतम और रिया के बीच बन नहीं रही है.

Advertisement

एबीपी न्यूज की मानें तो गौतम गुलाटी और प्रिंस नरूला रिया की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चे को लेकर चिंता में आ गए हैं. सूत्रों की मानें तो जबसे शो का ट्रेलर आया था, तब से लोग सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को ट्रोल करने लगे थे. रिया की वजह से लोग गौतम और प्रिंस को भी इस शो का पार्ट होने के लिए खरी-खोटी सुना रहे थे. कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग की वजह से उन्होंने रिया के साथ शूट करने से इनकार कर दिया है. गौतम और प्रिंस, रिया के साथ काम नहीं करना चाहते.

प्रिंस पहले ही रिया की वजह से मुसीबत में पड़ चुके हैं, जो उनकी मानें तो कथित तौर पर एक मैगज़ीन ने गलत तरीके से दिखाया था. प्रिंस ने अपने कमेंट पर कहा था, "सभी को नमस्कार, कुछ न्यूज पोर्टल मेरे बारे में सुर्खियां लिख रहे हैं कि प्रिंस नरूला किसी का समर्थन कर रहे हैं. मैं यहां किसी का समर्थन करने के लिए नहीं हूं. मैं केवल अपना काम कर रहा हूं और मुझे इसमें विश्वास है". प्रिंस ने आगे कहा, "मैं रोडीज के लिए आया हूं, किसी की वापसी का समर्थन करने के लिए नहीं. मेरा मानना है कि आप सभी काफी स्मार्ट हैं, जिसका आप समर्थन करना चाहते हैं. ये पोर्टल ट्विस्टेड सुर्खियां लिख रहे हैं, मैं साफ करना चाहता हूं कि मैं किसी का समर्थन या अपमान नहीं कर रहा हूं. मैं यहां दर्शकों और उनके समर्थन के लिए हूं और कुछ नहीं".

Advertisement

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Featured Video Of The Day
TMC नेता तजेमुल उर्फ़ JCB का एक और वीडियो, वीडियो में एक महिला-पुरुष को रस्सी से बांध कर पिटाई
Topics mentioned in this article