आईटी कंपनी में नौकरी करते थे गौरव खन्ना, 14 साल पहले ऐसा था लुक, देखें कैसे दिखते थे अनुपमा के अनुज कपाड़िया

अनुपमा एक्टर गौरव का पहला डेली सोप साल 2006 में आया था. इस शो का नाम था 'भाभी' और गौरव भुवन सरीन के रोल में थे. यहां से गौरव के करियर की गाड़ी चल निकली और इसके बाद वो कई डेली सोप में नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुपमा एक्टर गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली
नई दिल्ली:

गौरव खन्ना...ओह शायद आपको ये नाम याद ना आए क्योंकि अब तो ये चेहरा अनुज कपाड़िया के नाम से जाना जाता है. अनुज कपाड़िया ने अनुपमा से ऐसा फैनबेस सेट किया है कि इस वक्त वो छोटे पर्दे के टॉप स्टार्स में सबसे टॉप पर हैं. उनका किरदार जिस तरह से लिखा गया है और जिस तरह गौरव खन्ना ने उसे पर्दे पर उतारा है वो काबिल-ए-तारीफ है. जेंटलमैन टाइप इस रोल में गौरव की पर्सनैलिटी खूब सूट होती है. यही वजह है कि वो हर उम्र के दर्शकों के फेवरेट बन गए हैं. उनके कई नए फैन्स तो ऐसे हैं जिन्हें ये लगता है कि ये उनका पहला शो है लेकिन ऐसा नहीं है. गौरव लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और डेली सोप से लेकर रियलिटी शो तक का हिस्सा रह चुके हैं.

एक्टर बनने से पहले क्या करते थे गौरव खन्ना ?

आपको ये लाइन पढ़कर अटपटा लग रहा होगा कि एक्टर बनने से पहले का सवाल कहां से आया? ये तो एक्टर ही रहे होंगे लेकिन गौरव के प्रोफेशनल करियर की शुरुआत एक्टर के तौर पर नहीं हुई थी. एक्टर ने अपने काम की शुरुआत एक आईटी कंपनी में बतौर मार्केटिंग मैनेजर की थी. गौरव ने एक साल तक ये नौकरी की और इसके बाद उन्होंने टीवी कमर्शियल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. 

ये पोस्टर 'ये प्यार ना होगा कम' शो का है.

कौनसा था पहला डेली सोप ?

गौरव का पहला डेली सोप साल 2006 में आया था. इस शो का नाम था 'भाभी' और गौरव भुवन सरीन के रोल में थे. यहां से गौरव के करियर की गाड़ी चल निकली और इसके बाद वो कुमकुम, मानो या ना मानो, जमेगी जोड़ी डॉट कॉम, मेरी डोली तेरी अंगना, उतरन, ये प्यार ना होगा कम, लाल इश्क जैसे तमाम शो में नजर आए. अनुपमा की बात करें तो इस शो में उनकी एंट्री साल 2021 में हुई थी. तब से वो इस शो की जान और शान बने हुए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: रथयात्रा के दौरान पुरी के भक्तों को कैसे ठंडक दी जाती है | NDTV India