Gaami OTT: छह साल में बनी फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर गाड़े कामयाबी के झंडे, अब ओटीटी पर रिलीज को तैयार

Gaami OTT Release: साउथ की इस फिल्म को बनने में छह साल का समय लगा. बॉक्स ऑफिस पर हिट का तमगा हासिल किया. अब इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए है तैयार.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Gaami OTT Release: इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी गामी
नई दिल्ली:

Gaami OTT Release Date: कुछ दिन पहले साउथ की एक फिल्म रिलीज हुई थी. इसकी कहानी और फिल्मांकन काफी चर्चा में रहा था. फिल्म में विश्वाक सेन और चांदनी चौधरी लीड रोल में नजर आए. फिल्म की कहानी भी काफी हटकर थी. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. लीजिए फिल्म का नाम आपको बताते हैं. फिल्म का नाम है गामी. इस तेलुगू फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला. फिल्म में अघोर के विषय को उठाया गया और विश्वाक सेन की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था. अगर सिनेमाघरों में आपसे यह फिल्म मिस हो गई थी तो नो टेंशन. इसे अब आप ओटीटी पर देख सकते हैं. आइए जानते हैं गामी किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब और कहां देखी जा सकती है.

Advertisement

गामी ओटीटी रिलीज

विश्वाक सेन की गामी को विद्याधर कागिता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि इसे 12 अप्रैल को ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है. रिपोर्टों की मानें तो फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो सकती है. इस तरह से फैन्स को ये फिल्म जल्द ही ओटीटी पर देखने को मिल सकती है. बता दें कि गामी 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

गामी का बजट और गामी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

विश्वाक सेन की गामी की का बजट आईएमडीबी के मुताबिक 15 करोड़ रुपये है. तेलुगू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 22.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस तरह फिल्म हिट रही है. यह भी बता दें कि फिल्म की शुरुआत क्राउड फंडिंग के जरिये हुई थी, लेकिन बाद में यूवी क्रिएशंस ने इसे बनाने का फैसल लिया. गामी एडवेंचर ड्रामा फिल्म है जिसे बनाने में लगभग छह साल का समय लगा. फिल्म की शुरुआत 2018 में हुई थी.

Advertisement

गामी की कहानी

विश्वाक सेन की गामी की कहानी शंकर की है जो अघोर है. वह माली की पत्तियों की खोज में है. माली की पत्तियों से ही उसकी बीमारी का इलाज संभव है. ये पत्तियां हर 36 साल में निकलती हैं और वो भी हिमालय की द्रोणगिरी की पहाड़ियों में. ऐसे में शंकर को तय सीमा में अपने सफर को पूरा करना है, नहीं तो उसे 36 साल का इंतजार करना पड़ेगा.

Advertisement

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर रिव्यू

Advertisement

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Ravindra Jadeja ने किया T20 International से संन्यास का ऐलान | NDTV India