सोशल मीडिया पर छाया शिल्पा शेट्टी का फनी वीडियो, छुहारे को लेकर शिल्पा ने दिया ऐसा जवाब कि सुनकर हैरान रह गए मनोज मुंतशिर

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का हर एक अंदाज बेहद पसंद किया जाता है. खासतौर पर शिल्पा के योग वीडियो और उनका डाइट चार्ट हमेशा फैंस के बीच सुर्खियों में रहता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शिल्पा शेट्टी का वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी का हर एक अंदाज बेहद पसंद किया जाता है. खासतौर पर शिल्पा के योग वीडियो और उनका डाइट चार्ट हमेशा फैंस के बीच सुर्खियों में रहता है. शिल्पा शेट्टी के ड्रेसिंग सेंस और खूबसूरती की हमेशा ही तारीफ की जाती है. शिल्पा शेट्टी इन दिनों 'इंडियाज गॉट टैलेंट' शो को जज कर रही हैं. शो के दौरान शिल्पा के अक्सर मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं. इन दिनों शिल्पा का एक और फनी वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शिल्पा कुछ खाती हुई नजर आ रही हैं, जिस पर मनोज मुंतशिर उनसे सवाल पूछते हैं और जवाब सुनकर हैरान रह जाते हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर शिल्पा ने ऐसा क्या कहा जिससे मनोज मुंतशिर का दिमाग घूम गया.

शिल्पा ने दिया ऐसा जवाब कि घूम गया मनोज मुंतशिर का सिर

शिल्पा शेट्टी और मनोज मुंतशिर दोनों ने ही अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना एक फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी शो के ब्रेक के दौरान कुछ खाते हुए दिखाई दे रही हैं, तभी मनोज मुंतशिर शिल्पा से पूछते हैं कि, 'क्या आप छुहारा खा रही हैं'? इस पर शिल्पा जो जवाब देती हैं उससे मनोज मुंतशिर का भी सिर घूम जाता है. दरअसल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मनोज के सवाल के जवाब में शिल्पा कहती हैं कि, 'ये छुहारा क्या होता है? ये डेंट्स हैं'. फिर चेहरे पर हंसी वाले एक्सप्रेशन के साथ शिल्पा इस वीडियो में कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि, 'जो छू के आवारा हो जाए उसे छुहारा कहते हैं'. और फिर ठहाके लगाने लगती हैं. इतना सुनते ही हिंदी के जानेमाने कवि मनोज मुंतशिर एकदम हक्के बक्के रह जाते हैं और सोच में पड़ जाते हैं. 

Advertisement

हिंदी का मज़ाक उड़ाना शिल्पा को पड़ा भारी

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है, 'फूड फॉर थॉट'. हालांकि इस वीडियो में शिल्पा ने जिस तरह से छुहारे शब्द का मजाक उड़ाया है उसे लेकर फैंस उन पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. शिल्पा के एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'आप लोगों ने कितनी आसानी से मजाक उड़ा दिया है. वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि, 'सबको पता है कि इसे डेट कहते हैं, लेकिन इंडियन होने के नाते इसे हिंदी में छुहारा कहते हैं ये भी आपको पता होना चाहिए'. वही मनोज मुंतशिर पर भी लोगों ने नाराजगी जाहिर की, क्योंकि मनोज मुंतशिर हिंदी के जाने-माने कवि हैं.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: कैसे हुआ हाथरस में इतना बड़ा हादसा, Graphics से समझिए
Topics mentioned in this article