टीवी की इमली सुम्बुल तौकीर के लिए क्या सिर्फ पैसे ही रखते हैं मायने, यकीन ना हो तो ये वीडियो देख लीजिए

Sumbul touqeer viral video: कम उम्र से ही उम्दा एक्ट्रेस होने के साथ साथ सुंबुल तौकीर ने एक अच्छी दोस्त के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई. लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका एक वीडियो उन्हीं की मासूम पहचान पर सवाल उठा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
हाथ में नोट की गड्डी थाम पैसा पैसा करती नजर आईं सुंबुल तौकीर
नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की इमली यानी कि सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) टीवी पर जितना एक्टिव हैं अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी उतना ही सरप्राइज करती हैं. बिग बॉस 16 के जरिए उनके फैन्स को उन्हें और गहराई से जानने का मौका मिला. कम उम्र से ही उम्दा एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सुंबुल तौकीर ने एक अच्छी दोस्त के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई. लेकिन अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उनका एक वीडियो उन्हीं की मासूम पहचान पर सवाल उठा रहा है. फैन्स उनसे पूछ रहे हैं कि क्या आपको पैसे से ज्यादा प्यार है. कुछ फैन्स ने तो उन्हें इनकम टैक्स जैसे डिपार्टमेंट से सतर्क रहने के लिए आगाह भी कर दिया.

Advertisement

सुंबुल ने पूछा क्या आप मनी हैं?

 सुंबुल तौकीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो एक खूबसूरत नीली ड्रेस में नजर आ रही हैं. बड़े शेड्स के साथ खुले बाल में नजर आ रहीं सुंबुल तौकीर का लुक पूरा अफ्रीकी नजर आ रहा है. इस लुक में वो एक वीडियो पर लिप सिंक कर रही है. जिसमें एक आवाज सुनाई देती है कि मुझे खोना का अफसोस होगा. जिसके बाद सुंबुल तौकीर पूछती हैं कि क्या आप मनी हैं. मनी यानी पैसा और फिर कहती हैं कि सिर्फ पैसे को ये हक है कि वो कहे कि मुझे छोड़कर तुम्हें पछतावा होगा.

इनकम टैक्स से बचकर रहना

सुंबुल तौकीर के इस मजेदार वीडियो पर फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. सुंबुल तौकीर ने जिस खूबी के साथ इस वीडियो पर लिप सिंक किया है, फैन्स उससे कहीं ज्यादा इंप्रेस हुए हैं. कुछ फैन्स ने मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक फैन ने लिखा कि इतना पैसा पैसा करना है तो इनकम टैक्स के लिए भी तैयार रहना. एक फैन ने लिखा कि ईडी वाले भी आते ही होंगे. कुछ फैन्स सुंबुल तौकीर के लुक के भी दीवाने हो रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India